दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की टिकट बिक्री में धोखाधड़ी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चेतावनी

Live 7 Desk

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (लाइव 7) सुप्रसिद्ध पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाती टूर’ की टिकट बिक्री में धोखाधड़ी को लेकर दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चेतावनी दी है।

दिल्ली पुलिस ने यह चेतावनी इसलिए जारी की है, जिससे लोग साइबर क्राइम का शिकार न बनें और कॉन्सर्ट टिकट के लालच में धोखेबाजों को पैसे न दें। दिल्ली पुलिस ने दिलजीत के लोकप्रिय ट्रैक ‘बॉर्न टू शाइन’ पर आधारित एक कॉन्सर्ट का वीडियो शेयर किया। उन्होंने दिलजीत के ट्रैक के बोलों का इस्तेमाल करते हुए पोस्ट पर एक मजेदार कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में उन्होंने लिखा, पैसे पूछे बारे में सोचे दुनिया, अलर्ट रहकर ऑनलाइन फ्रॉड से बचे दुनिया।”

इस पोस्ट ने दिलजीत का दिल जीत लिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्  स्टोरी पर दिल्ली पुलिस की चेतावनी पोस्ट शेयर की और अधिकारियों के प्रति सम्मान व्यक्त किया।

दिलजीत इस अक्टूबर से अपने टूर के भारतीय चरण की शुरुआत करने वाले हैं। इस टूर की शुरुआत इस साल 26 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से होगी। दिल्ली के बाद, यह टूर हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी जाएगा। सारेगामा की टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में दिलजीत ने कहा कि वह अपने टूर को भारत में लाने के लिए उत्साहित हैं।उन्होंने कहा, “दिल-लुमिनाती टूर को भारत में लाना एक सपने के सच होने जैसा है। दुनिया भर के प्रशंसकों से मुझे जो प्यार और ऊर्जा मिली है, वह असाधारण है, लेकिन यहाँ प्रदर्शन करना कुछ खास है, जहाँ से यह सब शुरू हुआ। भारत, तैयार हो जाओ, क्योंकि पंजाबी घर आ गए ओए! हम एक साथ इतिहास बनाने जा रहे हैं–मैं आपसे वादा करता हूँ कि आप एक ऐसी रात को कभी नहीं भूलेंगे!

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment