अरदास सरबत दे भले दी की स्टारकास्ट वर्ल्डटूर पर निकली

Live 7 Desk

मुंबई, 27 अगस्त (लाइव 7)जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियो की बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ की स्टारकास्ट वर्ल्डटूर के लिये निकली है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, यूके, यूएस और दुबई शामिल हैं।

जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज ने साथ मिलकर, सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत पंजाबी फिल्म‘अरदास सरबत दे भले दी’ के लिए दुनियाभर के भारतीय दर्शकों को आकर्षित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया, यूके, यूएस और दुबई में व्यापक प्रचार अभियान चलाने की योजना बनाई है।अरदास सरबत दे भले दी यह अरदास हिट फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और जियो स्टूडियोज चाहता है कि यह फिल्म प्रभावशाली तरीके से रिलीज़ हो।

यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूएस और यूके सहित प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में रिलीज़ होने वाली है, इसलिए वितरण टीम रिलीज़ को व्यापक रूप से प्रदर्शित करने में लगी है, जबकि निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं कि फिल्म रिलीज़ का उत्साह दुनिया भर के दर्शकों तक पहुँचे।

कई देशों में प्रचार दौरा वैश्विक प्रवासी समुदाय से जुड़ने के लिए बनाया गया है, खास तौर पर उन क्षेत्रों में जहां भारतीय (सिख और पंजाबी) समुदाय की बड़ी संख्या में हैं। प्रचार गतिविधियों में मिलना-जुलना, मीडिया से मिलना, स्थानीय प्रभावशाली लोगों से जुड़ना, स्थानीय गुरुद्वारों का दौरा करना और फिल्म की पहुंच और प्रभाव को और बढ़ाने के लिए सामुदायिक मुखिया से मिलना भी शामिल होगा।

मुंबई में रोहित शेट्टी के हाथों ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, अरदास टीम ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया, जहां उन्होंने सिडनी, मेलबर्न और ऑकलैंड में स्थानीय समुदायों और प्रशंसकों से मुलाकात की। सिडनी यात्रा का एक मुख्य आकर्षण गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा सिडनी में प्रसिद्ध सिख अंजाक स्मारक का दौरा करना था।

अरदास सरबत दे भले दी 13 सितंबर 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment