साजिद नाडियाडवाला ने सिकंदर के सेट से शेयर की किक 2 की तस्वीर

Live 7 Desk

मुंबई, 04 अक्टूबर (लाइव 7) बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर के सेट से किक 2 की तस्वीर शेयर की है।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इंस्टाग्  पर अपनी आगामी फिल्म सिकंदर की सेट से सलमान खान का एक कैंडिड फोटोशूट साझा किया। तस्वीर में सलमान को बाइसेप्स दिखाते हुए देखा जा सकता है।साजिद नाडियाडवाला ने फोटो के कैप्शन में लिखा, यह एक बेहतरीन किक 2 फोटोशूट था सिकंदर.!!! ग्रैंड साजिद नाडियाडवाला (एसआईसी) की ओर से।यह सलमान के फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया है, जो उन्हें उनकी हिट फिल्म किक के सीक्वल में फिर से देखने के लिए बेताब हैं। जब साजिद ने तस्वीर पोस्ट की, तो यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई, और फैंस ने सलमान खान के किक 2 में डेविल के रूप में लौटने की संभावना पर अपनी खुशी जाहिर की।

वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म किक का निर्माण और निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया है।नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म किक बतौर निर्देशक साजिद की पहली फिल्म है। फिल्म किक में सलमान खान , जैकलीन फर्नांडीज , रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिथुन चक्रवर्ती ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

सलमान इन दिनों ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन ‘गजनी’ फेम निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर में सलमान खान साथ रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल की भी अहम भूमिका है।’सिकंदर’ अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment