थलपति 69 में थलपति विजय के साथ काम करेंगी पूजा हेगड़े

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अक्टूबर (लाइव 7) जानीमानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े, फिल्म थलपति 69 में दक्षिण भारतीय स्टार थलपति विजय के साथ काम करती नजर आयेंगी।

केवीएन प्रोडक्शंस ने इस बात की जानकारी दी है कि पूजा हेगड़े, अखिल भारतीय मैग्नम ओपस थलपति 69 में मुख्य अभिनेत्री होंगी। यह बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म थलपति विजय की अंतिम फिल्म हो सकती है।

थलपति विजय और पूजा हेगड़े फिल्म बीस्ट में अपने पिछले सहयोग के बाद दूसरी बार फिर से साथ आ रहे हैं।।फिल्म का गाना अरेबिक कुथु एक चार्टबस्टर बन गया और पूरे देश में बेहद लोकप्रिय हुआ। इस जोड़ी के साथ वापस आने से थलपति 69 को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है।

केवीएन प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्  हैंडल के माध्यम से आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए कहा, शानदार जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापस ला रहे हैं।हम जानते हैं कि आप पहले ही इसे समझ चुके हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर… @पूजाहेगड़ेका स्वागत है।

अपनी इंस्टाग्  स्टोरी पर खबर साझा करते हुए, पूजा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, हाँ! एक बार फिर से एकमात्र थलपति @एक्टरविजय के साथ जादू करने की उम्मीद है।

पूजा हेगड़े के पूर्व निर्माताओं ने थलपति 69 में बॉबी देओल के शामिल होने की घोषणा की थी। एच. विनोथ द्वारा निर्देशित, थलपति 69 तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनीं वेंकट के. नारायण द्वारा निर्मित, एच. विनोथ द्वारा निर्देशित, अनिरुद्ध के संगीत के साथ, यह फिल्म अक्टूबर 2025 में रिलीज होने वाली है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment