नेटफ्लिक्स ने ‘अवतार: द लास्ट एयरबेंडर’ सीजन 2 के निर्माण की पुष्टि की

Live 7 Desk

वाशिंगटन, 20 सितंबर (लाइव 7) हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अवतार: द लास्ट एयरबेंडर’ के लाइव-एक्शन रूपांतरण के दूसरे सीज़न के निर्माण की घोषणा कर दी गयी है।

‘अवतार: द लास्ट एयरबेंडर’ सीजन 2 के निर्माण की घोषणा नेटफ्लिक्स द्वारा जारी एक टीज़र वीडियो के माध्यम से की गयी है। स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया कि मिया सेच इस फिल्म में प्रिय किरदार टोफ की भूमिका को निभाती नजर आयेंगी।जिसमें सेच का चेहरा छिपाए रखते हुए, उनके किरदार की प्रभावशाली अर्थ-बेंडिंग क्षमताओं को दिखाया गया है। सेच के पिछले क्रेडिट में एमी विजेता सीरीज़ ‘बीफ़’ में एक उल्लेखनीय भूमिका और एडम सैंडलर की ‘यू आर सो नॉट इनवाइटेड टू माई बैट मिट्ज्वा’ में एक हिस्सा शामिल है। इस फिल्म के पहले सीजन का प्रीमियर फरवरी 2024 में हुआ था, जिसके रिलीज़ होने के तुरंत बाद फिल्म के दो अतिरिक्त सीज़न की घोषणा कर दी गयी थी।

अवतार: द लास्ट एयरबेंडर’ सीजन 2 के लिए शो के कलाकारों में फायर लॉर्ड ओजाई के रूप में डैनियल डे किम, जनरल इरोह के रूप में पॉल सन-ह्युंग ली, कमांडर झाओ के रूप में केन लेउंग, राजकुमारी अज़ुला के रूप में एलिजाबेथ यू और प्रिंस ज़ुको के रूप में डलास लियू शामिल हैं। शो के प्रीमियर से पहले साक्षात्कार में कॉर्मियर, कियावेंटियो, ओस्ले और लियू ने टोफ को अपने साथ लाने के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, कियावेंटियो ने कहा, एनिमेटेड सीरीज़ के साथ, यह हर सीज़न में बेहतर होती जा रही है। मुझे लगता है कि हमारे समूह में एक नए सदस्य का जुड़ना, टोफ़ को देखना, बेहद रोमांचक है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment