पैरालंपिक खिलाड़ियों ने मोदी को कहा परम मित्र

Live 7 Desk

नयी दिल्ली 12 सितंबर (लाइव 7) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुुरुवार को पेरिस पैरालंपिक के खिलाड़ियों ने मुलाकात पर कहा कि अन्य लोगों के आप पीएम के रूप में प्रधानमंत्री है तो हमारे लिए तो आप परम मित्र है।

आज यहां प्रधानमंत्री आवास पर हुई बातचीत के दौरान श्री मोदी ने पैरालंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी। इस अवसर पर पेरिस पैरालंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों ने श्री मोदी को अपनी-अपनी ओर से टी-शर्ट, जूते और तीर जैसी चीजें उपहार स्वरुप भेंट की। पैरा तीरंदाज हरविंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना तीर भेंट किया। वहींशीतल देवी ने अपने हस्ताक्षर वाली टी शर्ट प्रधानमंत्री को भेंट की। वहीं भाला फेंक चैंपियन पैरा एथलीट नवदीप सिंह ने प्रधानमंत्री को कैप पहनाई।

भारतीय खेल प्राधिकारण (साई) ने प्रधानमंत्री मोदी और पैरालंपियन खिलाड़ियों के साथ मुलाकात का वीडियो साझा किया। इस दौरान खिलाडियों ने कहा कि जब लोग हमसे पूछते है कि आपका ब्रांड एम्बेसडर कौन है तो हम बताते है। हमारे ब्रांड एम्बेसडर प्रधानमंत्री मोदी है।

इन वीडियो में प्रधानमंत्री को पैरालंपियन पदक विजेताओं को बधाई देते और उनसे बात करते हुए देखा गया है। इस दौरान इस अवसर पर केन्द्रीय खेल मंत्री मनसुख मांडविया और भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) के प्रमुख देवेंद्र झाझडिया भी उपस्थित थे।

मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने खेल के दौरान खिलाड़ियों के अनुभव को भी जाना।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में संपन्न हुए पेरिस पैरालंपिक खेलों में भारत ने सात स्वर्ण, नौ रजत और 13 कांस्य सहित 29 पदक जीते हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment