शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जन्मदिन की बधाई दी, सर्वश्रेष्ठ भांगड़ा डांसर बताया

Live 7 Desk

मुंबई, 09 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने अपने पति एवं व्यवसायी राज कुंद्रा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शानदार भंगड़ा डांस वीडियो साझा किया जिसमें राज को भांगड़ा डांस करते हुए देखा गया।इस वीडियो में शिल्पा को राज के साथ कदम मिलाने से लेकर डांस फ्लोर पर उन्हें चीयर करते हुये देखा गया।वीडियो के साथ शिल्पा ने कुंद्रा के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा, सबसे अच्छे भांगड़ा डांसर जिसे मैं जानती हूं! मेरे साथी, तुम हमेशा मुस्कुराते हुए जीवन भर नाचते रहो… जन्मदिन मुबारक हो, मेरे कुकी। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। वियान, समिशा और मैं तुम्हें हमारे जीवन में पाकर धन्य हैं।राज कुंद्रा ने टिप्पणी की, “धन्यवाद मेरे सोलमेट। #धन्य।

शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। मई 2012 में दोनों एक बेटे वियान के माता-पिता बने। और फरवरी 2020 में इस जोड़े ने समिशा का स्वागत किया, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुई। शिल्पा और कुंद्रा ने गणपति विसर्जन समारोह के दौरान भगवान गणेश को विदाई देते देखे गये।वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटी समिशा के साथ आरती करती नजर आईं। शिल्पा को ड्रम बजाते और उत्सव का आनंद लेते हुए भी देखा गया।

शिल्पा और राज ने ढ़ोल पर नृत्य किया।शिल्पा, उनके पति और बेटी मैचिंग ट्रेडिशनल आउटफिट में सेलिब्रेशन में शामिल हुए।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment