विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म दुल्हन वही जो धन लाए का ट्रेलर रिलीज़

Live 7 Desk

मुंबई, 20 अगस्त (लाइव 7) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत और मणि भट्टाचार्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म दुल्हन वही जो धन लाए का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

फिल्म दुल्हन वही जो धन लाए ट्रेलर को 3आर फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है, जिसका निर्देशन और लेखन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है। इश्तियाक शेख बंटी ने बताया, मेरा होम प्रोडक्शन 3आर फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसका नाम मेरी तीन प्यारी बेटियों – रिफ़ा, रिदा और रिज़ा के नाम पर रखा गया है। इसी बैनर के तहत मैंने ‘दुल्हन वही जो धन लाए’ बनाई है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से दहेज लोभी परिवार की लालच और हिंसा एक भूतिया घटना में बदल जाती है। इसके साथ ही, फिल्म में सामाजिक संदेश के साथ मनोरंजन का तड़का भी भरपूर मिलेगा। फिल्म के निर्माता   सिंह और इश्तियाक शेख बंटी हैं, जबकि इसका प्रस्तुतिकरण अविनाश रोहरा की एक्चुअल मूवीज़ एलएलपी द्वारा किया गया है। इश्तियाक शेख बंटी ने दर्शकों से अपील की है कि वे ट्रेलर देखें और अपने विचार साझा करें। उनका कहना है, मैं वास्तव में आपसे सुनने के लिए उत्सुक हूं। दुल्हन वही जो धन लाए दर्शकों को दहेज प्रथा की भयावहता और इसके समाज पर पड़ने वाले प्रभावों को समझाने के साथ ही मनोरंजन का बेहतरीन अनुभव देने के लिए तैयार है।

विक्रांत सिंह राजपूत ने फिल्म दुल्हन वही जो धन लाए को लेकर अपनी उत्सुकता और विचार साझा करते हुए कहा, यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इसमें दहेज प्रथा जैसे गंभीर सामाजिक मुद्दे को उठाया गया है, जिसे हमारे समाज से जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। फिल्म में मेरे किरदार के माध्यम से, मैं इस प्रथा के खिलाफ एक मजबूत संदेश देना चाहता हूं।दुल्हन वही जो धन लाए में हॉरर के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है, जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा, और मैं इसके जरिए दर्शकों के दिलों तक पहुंचने की उम्मीद करता हूं।

फिल्म दुल्हन वही जो धन लाए मेंविक्रांत सिंह राजपूत ,मणि भट्टाचार्या ,ज्योति मिश्रा, अमित शुक्ला, जे. नीलम, अयाज खान, दीपिका सिंह,   श्रीवास्तव, और राहुल राजपूत जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म का संगीत साजन मिश्रा ने तैयार किया है, जबकि इसके गीत प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment