कंगना रनौत को अपने लिये प्रेरणा मानते हैं श्रेयस तलपड़े

Live 7 Desk

मुंबई, 16 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने लिये बड़ी प्रेरणा मानते हैं।

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया है।इमरजेंसी के ट्रेलर लांच पर श्रेयस तलपड़े ने कंगना रनौत की तारीफ की है। श्रेयस तलपड़े ने कहा,जब कंगना ने मुझे अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका के लिए संपर्क किया तो मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं उलझन में था और घबराया हुआ था, मैं सोच रहा था कि उन्होंने मुझसे क्या करने के लिए कहा है? क्या मुझे यह भूमिका निभानी चाहिए या छोड़ देनी चाहिए? कंगना मेरे लिये बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। हमने ज्यादातर कंगना को एक अभिनेत्री के रूप में काम करते देखा है, लेकिन जब मैं इमरजेंसी के सेट पर गया, तो जिस तरह से उन्होंने खुद को फिल्म के लिए तैयार किया था, वह अद्भुत था। कंगना ने न सिर्फ अपने हिस्से के लिए ही नहीं, बल्कि अटल जी के हिस्से के लिए भी होमवर्क किया। फिल्म के एक सीन के लिए मैं रिहर्सल कर रहा था। टेक के दौरान मैंने अपनी तरफ से कुछ एक्स्ट्रा डालने की कोशिश की, लेकिन कंगना आईं और मेरे कान में कहा कि रिहर्सल में जो आप कर रहे थे वही करिये।

श्रेयस तलपड़े ने कहा, कंगना बेहद शानदार शख्सियत हैं। कंगना ने मुझे छोटी-छोटी चीजें मुझे बतायी। मैंन उनसे बहुत कुछ सीखा। यदि कंगना नहीं होतीं, तो मेरे लिये अटल जी की भूमिका निभाना आसान नहीं होता। फिल्म इमरजेंसी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनायी गयी फिल्म हैं। फिल्म इमरजेंसी का हिस्सा बनकर बेहद खुश और गौरान्वित महसूस कर रहा हूं। 1975 में इमरजेंसी और शोले जैसी महत्वपूर्ण घटना हुयी। शोले के बारे में लोग जानते हैं, इमरजेंसी के बारे में बहुत

लोग नहीं जानते हैं। इमरजेंसी के दौरान क्या सिचुयेशन थी। लीडर्स का क्या रवैया था।इमरजेंसी के बारे में लोगों को जानना जरूरी है।

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित फ़िल्म इमरजेंसी का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत ,अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कंगना रनौत निर्मित-निर्देशित इमरजेंसी 06 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment