भागलपुर में महिला सिपाही समेत पांच लोगों का शव ब द

Live 7 Desk

भागलपुर,13 अगस्त (लाइव 7) बिहार में भागलपुर जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी सिपाही पत्नी सहित चार लोगों की गला रेत कर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।
भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद ने यहां बताया कि जिला पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास से आज सुबह महिला सिपाही नीतू कुमारी और उसकी मां,पति पंकज कुमार तथा दो बच्चों का शव ब द किया गया है। इस महिला सिपाही के पति का शव फंदा से लटका मिला है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।उन्होंने बताया कि उक्त सुसाइड नोट के जरिए सिपाही के पति पंकज कुमार ने स्वीकार किया कि कि अपनी पत्नी नीतू,उसकी मां और दो बच्चों की गला रेत कर हत्या करने के बाद मै आत्महत्या कर रहा हूं। क्योंकि मेरी पत्नी (नीतू कुमारी)का अवैध संबंध दूसरे व्यक्ति से चल रहा था।
पुलिस उप महानिरीक्षक ने बताया कि मृत महिला सिपाही बक्सर जिले की रहनेवाली थी और उसने पंकज कुमार से   विवाह किया था। वह 2015 बैंच की महिला सिपाही थी और करीब तीन साल पहले भागलपुर स्थित वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय पदस्थापित हुई थी।उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। वहीं जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को बुलाया गया है।घटना के हर बिन्दु की जांच की जा रही है।
सं  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment