खेसारी लाल यादव की फिल्म अग्निपरीक्षा की शूटिंग शुरू

Live 7 Desk

मुंबई, 20 अक्टूबर (लाइव 7) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म अग्निपरीक्षा की शूटिंग शुरू हो गयी है।

सुर म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म अग्निपरीक्षा के निर्माता सुरेंद्र यादव और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं।

खेसारीलाल यादव कहा, मैं फिल्म अग्निपरीक्षा को लेकर बेहद उत्साहित हूं।फिल्म की कहानी और इसकी प्रस्तुतिकरण दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगी। हम हर बार कुछ नया और बेहतर देने की कोशिश करते हैं, और इस बार भी दर्शकों को एक दमदार फिल्म मिलेगी। मुझे यकीन है कि ‘अग्निपरीक्षा’ दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाएगी। मेरे चाहने वालों का प्यार और समर्थन ही मुझे प्रेरित करता है कि मैं हर बार कुछ अलग और बेहतरीन करूं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म भी आप सभी को पसंद आएगी, जैसे हमेशा से आपने मेरे काम को सराहा है।

निर्माता सुरेन्द्र यादव ने बताया, फिल्म अग्निपरीक्षा मेरे लिए बहुत खास है, और मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और दिलचस्प है, जिसमें दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक गहरा संदेश मिलेगा। हमारी पूरी टीम ने फिल्म की स्क्रिप्ट और म्यूजिक पर बहुत मेहनत की है, और मुझे पूरा भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रहेगी।

फिल्म अग्निपरीक्षा में खेसारीलाल यादव के साथ आकांक्षा पुरी और नीलम गिरी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में सुशील सिंह, प्रकाश जैश, विनोद मिश्रा, जे. नीलम, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, ऋतु चौहान,   मिश्रा, विकास सिंह बिरीपन, सोनू पांडे, दीपक सिन्हा और अलीशा मिश्रा जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment