फिल्म अमरन में मेजर मुकुंद वरदराजन का किरदार पिता की याद दिलाता है : शिवकार्तिकेयन

Live 7 Desk

मुंबई, 15 अक्टूबर (लाइव 7) जानेमाने अभिनेता शिवकार्तिकेयन का कहना है कि फिल्म अमरन में उनका निभाया मेजर मुकुंद वरदराजन का किरदार उन्हें उनके पिता की याद दिलाता है।

शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म अमरन इस त्यौहारी सीजन में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। शिवकार्तिकेयन ने हाल ही में इस फिलम में मेजर मुकुंद वरदराजन की भूमिका निभाने के अपने फैसले के पीछे के गहरे निजी कारण का खुलासा किया।

शिवकार्तिकेयन ने बताया मैंने अमरन को इसलिए चुना क्योंकि मैं अपने पिता को वर्दी में देखकर बड़ा हुआ हूं। वह एक पुलिस वाले थे। वर्दी का रंग भले ही अलग हो, लेकिन जिम्मेदारियां लगभग एक जैसी ही हैं।जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो मुझे अपने पिता और मुकुंद सर के बीच कई समानताएँ नज़र आईं। मैं अभी बहुत ज़्यादा विवरण नहीं बता सकता, लेकिन हाँ, यह मेरे लिए इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का एक बड़ा कारण था।

शिवकार्तिकेयन ने बताया कि कैसे उनके पिता का निधन ड्यूटी पर रहते हुए हुआ था। उन्होंने बताया,जब मैंने पहली बार सिंधु (मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी) को उनकी बेटी के साथ देखा, तो मुझे अपनी माँ और बहन की याद आ गई। मेरे पिता की भी ड्यूटी पर रहते हुए मृत्यु हो गई। युद्ध में नहीं, बल्कि नौकरी से जुड़े दबाव के कारण। किसी प्रियजन को खोना सबसे कठिन बात है, लेकिन सिंधु रेबेका वर्गीस को इस त्रासदी के बावजूद मज़बूती से खड़े देखना हम सभी के लिए उम्मीद लेकर आया। मैं अपनी माँ और बहन को यह फ़िल्म दिखाने के लिए बेताब हूँ।

दीवाली के अवसर पर पर रिलीज़ होने वाली अमरन का निर्माण कमल हासन, आर. महेंद्रन और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने किया है और राजकुमार पेरियासामी ने इसे निर्देशित किया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment