एनटीआर जूनियर के अपने पहला गाना ‘आयुध पूजा’ पसंद किये जाने पर खुश हैं गणेश आचार्य

Live 7 Desk

मुंबई, 15 अक्टूबर (लाइव 7 ) जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का कहना है कि एनटीआर जूनियर के साथ उनका पहला गाना ‘आयुध पूजा’ लोगों को पसंद आ रहा है, इससे उन्हें बहुत खुशी हो रही है।

देवरा: पार्ट 1 को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस और प्रशंसकों के दिलों में धूम मचा रही है। अपनी रिलीज के बाद से, देवरा: पार्ट 1 ने दुनिया भर में 521+ करोड़ से अधिक की कमाई की है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर $6 मिलियन से अधिक की कमाई की है और उत्तरी अमेरिका में यह कमाई बढ़ती जा रही है।

फिल्म की सफलता में इसकी शानदार कोरियोग्राफी भी शामिल है और दर्शकों का ध्यान खींचने वाले प्रमुख क्षणों में से एक गीत “आयुध पूजा” है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, जिन्होंने पहली बार एनटीआर जूनियर के साथ काम किया है, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया। आचार्य ने आयुध पूजा पर डांस करते हुए एक रील पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव्स दिखाए।अपने कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “जूनियर एनटीआर के साथ मेरा पहला गाना और लोग इसे पसंद कर रहे हैं, इससे मुझे बहुत खुशी हो रही है!

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एन. टी. आर. आर्ट्स द्वारा निर्मित, देवरा में एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment