सिटीजन वाचेस इंडिया ने किया सिटीजन प्रोमास्टर का उन्नत संस्करण लॉन्च

Live 7 Desk

नयी दिल्ली 04 अक्टूबर (लाइव 7) सिटीजन वाचेस इंडिया ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने मशहूर ब्रांड ‘सिटीजन प्रोमास्टर’ के उन्नत संस्करण को शुक्रवार को भारतीय बाजार में उतार दिया।
यहां आयोजित एक समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति पोहनकर ने सिटीजन प्रोमास्टर का अनावरण किया। इस मौके पर कंपनी ने दावा किया कि 44900 रुपये की कीमत वाली यह घड़ी ग्राहकों को रोमांचित करेगी। कंपनी के मुताबिक यह घड़ी वाटरप्रूफ है और इसे पानी में 200 मीटर अंदर रखने पर भी यह पूरी तरह से सुरक्षित रहेगी।
कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि हमारे लिए यह ऐतिहासिक क्षण है, क्योंकि 1924 में अपनी पहली घड़ी बनाने वाली कम्पनी सिटीजन अपनी शानदार सफलता की 100वीं सालगिरह मना रही है। कुछ नया देने का उत्साह सटीक काम करने की प्रतिबद्धता कम्पनी की पहचान रही है इसलिए यह अपनी टिकाऊ और स्टाइलिश घड़ियों साथ अपने उद्योग में अव्वल है।
इस मौके पर अदिति पोहनकर ने कहा “ इस खास मौके पर मौजूद होकर रोमांचित महसूस कर रही हूं। प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन सिर्फ एक घड़ी नहीं बल्कि एक स्टेटमेंट है, जिसमें आप स्टाइल, उपयोगिता और सिटिजन की विरासत एक साथ देखेंगे।”
उन्होंने कहा कि कंपनी ने जिस तरह के दावे किये हैं, उसके मुताबिक यह ग्राहकों के लिए एक बेहतर घड़ी साबित होगी। उन्होंने कहा कि कंपनी के दावों पर वह अपनी प्रमाणिता का मुहर नहीं लगा रही हैं। वह इस बात को परखेंगी कि कंपनी ने जितने दावे किये हैं, उनमें कितनी सच्चाई है।
सिटीजन वाचेस इंडिया के महाप्रबंधक (जीएम-सेल्स एवं मार्केटिंग) संदीप हेगस ने कहा “ हमारे पास इनोवेशन की विरासत है और हम घड़ी के शौकीन लोगों की चाहत पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। यह लॉन्च हमारी इसी प्रतिबद्धता का सम्मान है। प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन इस हकीकत की मिसाल है कि सिटीजन का अपना दायरा रहा है।”
संतोष ,  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment