फिल्म ‘आयुष्मति गीता मैट्रिक पास’ का ट्रेलर रिलीज

Live 7 Desk

पुणे, 28 सितंबर (वाार्त) लड़कियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म आयुष्मति गीता मैट्रिक पास का ट्रेलर डीवाई पाटिल कॉलेज में भव्य रूप से लॉन्च किया गया।

इस अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार भी मौजूद थे। इस विशेष कार्यक्रम में निर्देशक   खेरवार, मुख्य अभिनेत्री कशिका कपूर, अनुज सैनी और अतुल श्रीवास्तव , निर्माता शानू सिंह राजपूत भी उपस्थित रहे।ट्रेलर की शुरुवात एक बेहद भावुक सवाद से होती हैं दुनिया सिर्फ़ दो हिस्सो में बटी हैं। एक औरत और एक मर्द। ग् ीण भारत मेंपली बढ़ी एक लड़की गीता फ़िल्म का केंद्रीय किरदार हैं गीता को एक लड़के से   हो जाता है, लेकिन हर लव स्टोरी की तरह इस शादी में भी आती है बाधा। लड़की के पिता अपनी बेटी की शादी तब करने को कहते हैं जब तक कि वह मैट्रिक पास न कर ले। उस के पिता ने गांव में न केवल अपनी बेटी को स्कूल भेजने की पहल की, बल्कि उसने यह भी सुनिश्चित किया कि शिक्षा उसकी बेटी के जीवन का जरूरी हिस्सा हो। इसी क्रम में आगे कई मोड़ आते हैं और तेजी से बदलते घटनाक्रम दर्शकों की रुचि को कायम रखते हैं।

निर्देशक   खेरवार ने कहा कि गीता इस देश की आधी आबादी की वह आवाज हैं जिस पर हमेशा सवाल उठाए जाते हैं यह सवाल उसकी शादी से लेकर उसकी पढ़ाई तक उठते हैं ग् ीण परिवेश की इस कहानी को बहुत ही मनोरंजक और ड् ा के साथ दर्शक देखेंगे। फ़िल्म की कहानी आज के युवा और समाज की सोच को गहरे से महसूस करती है । फ़िल्म के युवा किरदार गीता और कुंदन इस कहानी को पर्दे पर शानदार तरीके से प्रस्तुत करते हैं। नवोदित अभिनेत्री कशिका कपूर ने इस फ़िल्म में गीता की शीर्षक भूमिका निभाई है। अनुज सैनी एक आदर्श पुरुष कुंदन के रोल में हैं। गुड आईडिया फिल्म्स और स्पंक प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता   खैरवार, शानू सिंह राजपूत, सह निर्माता जेके एंटरटेनमेंट व पेंटेक इंटरनेशनल हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के वाराणसी और चंदौली में हुई है। यह फिल्म 18 अक्टूबर 2024 को फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment