द वायरल फीवर जैसा प्लेटफॉर्म मिलना हमारे जेनरेशन की किस्मत थी: अभिषेक बनर्जी

Live 7 Desk

मुंबई, 24 सितंबर (लाइव 7) जानेमाने अभिनेता अभिषेक बनर्जी का कहना है कि द वायरल फीवर जैसा प्लेटफॉर्म मिलना हमारे जेनरेशन की किस्मत थी।

द वायरल फीवर (टीवीएफ) एक ऐसी प्रोडक्शन कंपनी बन गई है जो हमेशा रिलेटेबल और दिलचस्प कंटेंट बनाती है। अपने शो के जरिए, द वायरल फीवर ने लाखों लोगों के दिल जीते हैं और ये साबित किया है कि आज की पीढ़ी को सबसे अच्छे से को समझते हैं।

अभिषेक बनर्जी ने टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार के कमाल के विजन के बारे में बात की, जो उस वक्त यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे थे, जब बहुत कम लोग इस प्लेटफार्म की पोटेंशियल पर विश्वास करते थे। शुरू में बनर्जी भी थोड़ा डाउटफुल थे, लेकिन चैनल ने बहुत बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि हर पीढ़ी की अपनी किस्मत होती है, और उनकी किस्मत थी कि उन्हें टीवीएफ मिला, जिसने उन्हें ऐसा कंटेंट बनाने का मौका दिया जो दर्शकों को पसंद आया। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें बहुत आत्मविश्वास मिला। उन्हें ये कहकर अपनी बात खत्म की कि आज इंडस्ट्री में कई लोगों के करियर में टीवीएफ का बड़ा योगदान कर रहे हैं।

द वायरल फीवर भारत में वेब सीरीज़ बनाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी, जिसमें परमानेंट रूममेट्स, हॉस्टल डेज़, टीवीएफ पिचर्स और टीवीएफट्रिपलिंग जैसे पॉपुलर शो शामिल थे। इस साल, टीवीएफ ने सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल जैसे शो के साथ सच में अपना दबदबा बनाया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment