18 अक्टूबर से शुरु होगी प्रो कबड्डी लीग

Live 7 Desk

मुंबई, 9 सितंबर (लाइव 7) प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 की शुरुआत 18 अक्टूबर को हैदराबाद में तेलुगु टाइटन्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच होने वाले मुक़ाबले के साथ होगी।

लीग के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने सोमवार को पीकेएल के 11वें सीजन के कार्यक्रम की घोषणा की। इस मैच में घरेलू टीम तेलुगु टाइटन्स और उनके स्टार रेडर पवन सहरावत का मुकाबला बेंगलुरु बुल्स के लिए वापसी कर रहे लीग के सबसे सफल खिलाड़ी परदीप नरवाल से होगा।

पहले दिन रात के दूसरे मैच में यू मुंबा के सुनील कुमार जो की प्लेयर्स ऑक्शन में 1.015 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद पीकेएल इतिहास के सबसे महंगे भारतीय डिफेंडर बनने के बाद, नवीन कुमार की आक् क क्षमता से भिड़ेंगे, जो दबंग दिल्ली के.सी. के स्टार रेडर्स में से एक हैं।

इस बार, पीकेएल तीन शहरों के प्रारूप में लौटेगा। 2024 के मौजूदा संस्करण का पहला चरण 18 अक्टूबर से 9 नवंबर तक हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में आयोजित होगा। इसके बाद यह 10 नवंबर से एक दिसंबर तक दूसरे चरण के लिए नोएडा इंडोर स्टेडियम में स्थानांतरित हो जाएगा। तीसरे चरण की मेजबानी तीन दिसंबर से 24 दिसंबर तक पुणे के बालेवाड़ी बैडमिंटन स्टेडियम को करना है।

प्लेऑफ़ के लिए शेड्यूल और आयोजन स्थान की घोषणा बाद में की जाएगी।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 की नीलामी 15-16 अगस्त को मुंबई में हुई थी, जिसमें लीग के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बना था। इस साल आठ खिलाड़ी एक करोड़ रुपये से अधिक में बिके।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment