कंगना रनौत ने फिल्म इमजरेंसी की तुलना ओपेनहाइमर से की

Live 7 Desk

मुंबई, 29 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की तुलना हॉलीवुड फिलम ओपेनहाइमर से की।
कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत, भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आयेंगी।
कंगना रनौत ने कहा,मुझे नहीं पता कि लोग सच्चाई से इतने असहज क्यों हैं। जैसे कि वह हमें स्पष्ट रूप से देख नहीं सकते हैं। मेरे लिए श्रीमती गांधी वही हैं, जो वह हैं और हम लोगों को ‘अच्छे’ या ‘बुरे’ के रूप में वर्गीकृत नहीं कर सकते। यदि आप उस विजन से देखें तो यह फिल्म आपके लिए कई दरवाजे खोलेगी लेकिन साथ ही, मेरी फिल्म के साथ एक करीबी तुलना शायद ओपेनहाइमर से की जा सकती है।यह मैकबेथ की तरह ही है। मैकबेथ को राजा बनना तय था, और जब वह राजा को मारकर राजा बन जाता है तो खंजर उसका पीछा करता है। उसका विवेक उसका पीछा करता है… इमरजेंसी का विचार यह है कि हममें से सबसे अच्छे लोग भी अभिमान का शिकार बन सकते हैं।
गौरतलब है कि कंगना रनौत निर्मित-निर्देशित ‘इमरजेंसी’ में आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, दिवंगत सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म इमरजेंसी 06 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment