अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2024 में अपनी परफॉर्मेंस से ‘चार चांद’ लगाएंगी रेखा

Live 7 Desk

मुंबई, 28 अगस्त (लाइव 7 ) बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के मंच पर चार चाँद लगाती नज़र आयेंगी।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार का आयोजन अबू धाबू में 27 सितंबर से 29 सितंबर के बीच किया जाएगा। सदाबहार अभिनेत्री रेखा इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के 24वें संस्करण में अपनी प्रस्तुति देंगी।

अपने अभिनय से उत्साहित रेखा ने आईफा टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, “आईफा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो न केवल भारतीय सिनेमा के उत्सव का प्रतिनिधित्व करता है बल्कि वैश्विक मंच पर कला, संस्कृति और   का एक जीवंत मिश्रण है।यह घर जैसा लगता है – एक खूबसूरत शोकेस जहां भारतीय सिनेमा का जादू सचमुच जीवंत हो उठता है, और मुझे वर्षों से उस जादू को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने का सौभाग्य मिला है।

रेखा ने कहा, एक बार फिर इस प्रतिष्ठित महोत्सव का हिस्सा बनना एक गहरा सम्मान है, और मैं आईफा की विरासत में योगदान देने के लिए रोमांचित हूं। मैं यस द्वीप, अबू धाबी में हमारा सिनेमा और आईफा के 24वें संस्करण में आप सभी के साथ और अधिक यादगार यादें बनाने और जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।

गौरतलब है कि रेखा ने आखिरी बार 2018 में आईफा में अपनी प्रस्तुति दी थी। ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से लेकर ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जान’ तक, उन्होंने अपनी ‘अदा’ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। मंच पर उनके साथ रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और करण जौहर जैसे सितारे भी शामिल हुए थे ।

आईफा के आगामी संस्करण की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे।तीन दिन का आईफा अवार्ड्स कार्यक्रम 27 सितंबर को भव्य उत्सव के साथ शुरू होगा,जिसे आईएफएफए उत्सवम के तौर पर जाना जाता है। इसमें चार दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग उत्सव मनाएंगे। इसके बाद 28 सितंबर को आईफा अवार्ड्स होंगे। आखिरी दिन उत्सव का समापन होगा जिसे आईफा रॉक्स के नाम से जाना जाता है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment