इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में, करिश्मा कपूर ने   कपूर के बचपन के बारे में बात की

Live 7 Desk

मुंबई, 09 अगस्त (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में करिश्मा कपूर ने   कपूर के बचपन के बारे में बात साझा की।
इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4 वीकेंड में ‘डांस का तड़का’ लगाएगा, क्योंकि ‘बेस्ट बारह’ प्रतियोगी अपनी स्टाइल में डांस का नया एलिमेंट जोड़कर ‘ईएनटी’ विशेषज्ञों – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। मनोरंजन के पहलू को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, शो में ‘स्त्री 2’ के कलाकारों –   कपूर और राजकुमार राव का स्वागत किया जाएगा, जो डांस के प्रति अपने प्यार को दर्शाते हुए अपनी फिल्म का प्रचार करेंगे।
कई मंत्रमुग्ध कर देने वाले परफ़ॉर्मेंस के बीच, करिश्मा कपूर ने बीते वक्त का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जिसने   कपूर को ‘ऑ..!’ कहने पर मजबूर कर दिया। करिश्मा कपूर ने कहा, “मैंने   के पिता शक्ति कपूर जी के साथ 30-40 से अधिक फिल्मों में काम किया है। मुझे अभी भी एक वाकया याद है जब हम गर्मियों में ऊटी में शूटिंग कर रहे थे और छुट्टियों के दौरान   और सिद्धांत शूटिंग पर आते थे। मुझे अच्छी तरह से याद है कि एक बार   गुलाबी फ्रॉक और गुलाबी रंग का छोटा सा बो पहनी हुई थी, और वह मुझे बहुत हैरानी और प्यार से निहार रही थी। मैंने उन्हें बताया कि वह कितनी खूबसूरत हैं और फिर मैंने शक्ति जी से कहा कि उनकी   एक दिन बड़ी एक्ट्रेस बनेगी। उसमें बचपन से ही वह स्पार्क था, उसकी आंखें बहुत सुंदर हैं! मुझे याद है कि वह शूटिंग पर हर किसी पर गौर करती थी, और मेरे ख्याल से यह किसी कलाकार के लिए बहुत महत्वपूर्ण बात है… गौर से देखना और जानना कि क्या हो रहा है और मुझे लगता है कि बहुत कम उम्र से ही उसने (इस पेशे पर) गौर करना शुरू कर दिया था।
  कपूर ने बताया कि उन्होंने हमेशा से करिश्मा को अपना आदर्श माना है और ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में करिश्मा के साथ बैठना उनके लिए बेहद भावनात्मक पल है।   कपूर ने कहा, मैंने हमेशा करिश्मा को अपना आदर्श माना है, मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं और आप विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने उनके गानों पर कितना डांस किया है। उन्होंने हरफनमौला बनकर मुझे प्रेरित किया है। वह खूबसूरत हैं, बेहतरीन कलाकार हैं, और लाजवाब डांसर हैं। मैंने भारतीय सिनेमा के इतिहास में शायद ही कभी उनके जैसा कोई देखा हो, और वाकई करिश्मा कपूर जैसा कोई नहीं हैं।”
करिश्मा कपूर और   कपूर दोनों ने प्रसिद्ध फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ‘ले गई’ पर डांस करके मंच पर आग लगा दी।अपनी आदर्श करिश्मा के साथ डांस करने के सपने को जीते हुए,   ने कहा,आज मेरा सपना सच हो गया है। एक कहावत है, ‘जिस चीज़ को आप शिद्दत या दिल से चाहते हो, तो हो जाता है लाइफ में।’ बचपन से ही, मैं आइने के सामने करिश्मा के गानों पर डांस करती थी, और आज मैं उनके साथ डांस कर रही हूं!”
‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ ‘डांस का तड़का’ एपिसोड्स इस शनिवार और रविवार, रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment