देवरा पार्ट 1 को लेकर नर्वस हैं जूनियर एनटीआर

Live 7 Desk

मुंबई, 11 सितंबर (लाइव 7 ) मैन ऑफ़ मासेस जूनियर एनटीआर अपनी आने वाली फ़िल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर बेहद नर्वस हैं।
देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में वह पहले पिता के रोल में होंगे, जो निडर और साहसी है और सैफ अली खान से जंग लड़ता है। वहीं दूसरे अवतार में वह साधारण और डरपोक से नजर आ रहे हैं।
जूनियर एनटीआर देवरा पार्ट 1 को लेकर नर्वस हैं। उन्होंने कहा,मैं बहुत नर्वस हूं क्योंक आरआरआर के बाद मेरी अगली फिल्म है। आरआरआर में   चरण थे। यह 6 साल बाद मेरी सोलो फिल्म है। इसलिए बहुत घबराहट हो रही है।
जूनियर एनटीआर ने बताया कि देवरा पार्ट 1 में उनका शानदार रोल है, जो एक्शन भी करता है। इसमें काफी कुछ देखने के लिए मिलने वाला है। सैफ अली खान के साथ हाई एक्शन सीक्वंस में काम किया है। ‘देवरा’ में पानी के अंदर भी कुछ सीक्वंस को शूट किए गए हैं। मैं किसी एक खास एक्शन सीक्वेंस या किसी एक स्टंट के बारे में तो नहीं बता सकता, लेकिन मुझे यकीन है कि फिल्म का आखिरी आधा घंटा या 40 मिनट आप सभी को हैरान कर देगा। मेरी इस बात से अनिल सर, अपूर्व सर और करण सर भी सहमत होंगे।
जूनियर एनटीआर ने कहा, मैं इंतजार भी नहीं कर पा रहा हूं कि लोग इस सीन को देखें। फिल्म में अंडरवाटर और ओवर-वाटर सीक्वेंस पर काफी काम किया गया हैहमने करीब 38 दिन पानी के अंदर और करीब 60 दिन पानी के बाहर शूटिंग की। इस तरह ऐसे शानदार एक्शन सीक्वेंस बनाने में 80-100 दिन लगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।
कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण   प्रस्तुत, ‘देवरा: भाग 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली की भी अहम भूमिका है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment