सोनी सब के शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में फिर एकजुट हुआ पुष्पा का परिवार

Live 7 Desk

मुंबई, 05 सितंबर (लाइव 7) गणेश चतुर्थी समारोह के बीच सोनी सब के शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में पुष्पा का परिवार एक बार फिर से एकजुट हो गया है।
सोनी सब का शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ पुष्पा (करुणा पांडे) की प्रेरक कहानी के साथ दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ रहा है, जो एक मजबूत इरादों वाली महिला है जो अटूट उम्मीद के साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करती है। हाल के एपिसोड्स में पुष्पा घर में परिवार के सदस्यों के बीच मनमुटाव से तंग आकर मां होने की जिम्मेदारियों का ही त्याग करने का फैसला कर लेती है। इसके अलावा परिवार के बीच बढ़ते तनाव के कारण पुष्पा के बेटे अश्विन (नवीन पंडिता) और बहू दीप्ति (गरिमा परिहार) को घर से बाहर निकलकर अपने अलग घर में रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
आगामी एपिसोड्स में परिवार के बीच तनाव कम हो जाता है जब दीप्ति अपनी भाभी प्रार्थना (इंद्राक्षी कांजीलाल) को बचाने के लिए आती है क्योंकि उस पर गुंडे हमला कर देते हैं। इस बीच घर पर पुष्पा चाहती है कि अश्विन और दीप्ति जल्द ही उसके घर लौट आएं। जब पुष्पा का परिवार बापोदरा चॉल में गणेश चतुर्थी का शुभ अवसर मना रहा होता है, तो एक दिल को छू लेने वाले पल में अश्विन और दीप्ति के चॉल में हमेशा के लिए वापस लौटने के साथ बहुप्रतीक्षित पारिवारिक पुनर्मिलन होता है।
पुष्पा इम्पॉसिबल में पुष्पा की भूमिका निभाने वाली करुणा पांडे ने कहा, पुष्पा का हमेशा से मानना रहा है कि चाहे आप कितनी भी दूर चले जाएं, परिवार का प्यार और बंधन हमेशा आपको वापस लाएगा। अश्विन और दीप्ति को घर लौटते देखकर उसका दिल बेहद खुश हो जाता है, खासकर ऐसे शुभ अवसर पर। ऐसे पल पुष्पा को याद दिलाते हैं कि भले ही उसने अपनी माँ की जिम्मेदारियों से इस्तीफा दे दिया हो, लेकिन उसके दिल में हमेशा अपने परिवार को एक साथ खुश देखना था।
सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल हर सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment