जनता के पैसे से अपना प्रचार प्रसार करेंगे उपराज्यपाल : सौरभ भारद्वाज

Live 7 Desk

नयी दिल्ली, 03 सितंबर (लाइव 7) दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अब उपराज्यपाल वीके सक्सेना सोशल मीडिया पर अपने प्रचार प्रसार के लिए राजधानी के लोगों के टैक्स के पैसा का इस्तेमाल करेंगे।
श्री भारद्वाज ने मंगलवार को यहाँ पत्रकारों से कहा कि एक बेहद ही चौंकाने वाली बात सामने आई है कि उपराज्यपाल अब खुद को प्रसिद्ध करने के लिए एक सोशल मीडिया चलाने वाले एजेंसी को इसकी जिम्मेदारी देने वाले है जिसके लिए उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से एक टेंडर भी जारी किया गया है।
उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी उपराज्यपाल महोदय कार्यालय की वेबसाइट पर डाले गए टेंडर से प्राप्त हुई। वेबसाइट पर डाले गए टेंडर की कॉपी पत्रकारों के साथ साझा करते हुए श्री भारद्वाज ने कहा कि इस टेंडर के मुताबिक श्री सक्सेना की ओर से सोशल मीडिया चलाने वाली कंपनियों को आमंत्रण दिया गया है कि वह सभी अपनी-अपनी कंपनी का प्रस्ताव उपराज्यपाल कार्यालय को भेजें। इस टेंडर के मुताबिक लगभग डेढ़ करोड़ रुपए सालाना उपराज्यपाल महोदय के सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार के लिए खर्च किया जाएगा।
श्री भारद्वाज ने कहा कि कुछ ही महीने में दिल्ली में चुनाव होने वाले हैं और चुनाव से ठीक पहले उपराज्यपाल के कार्यालय द्वारा इस प्रकार से प्रचार प्रसार के लिए एक पी.आर एजेंसी को रखना सीधे तौर पर दिल्ली के चुनावों को प्रभावित करने की एक साजिश है। उन्होंने कहा कि अक्सर उपराज्यपाल के कार्यालय से मीडिया के माध्यम से झूठ फैलाया जाता रहा है और अब उपराज्यपाल महोदय चाहते हैं कि वही झूठ सोशल मीडिया के माध्यम से भी जनता के बीच फैलाया जाए।
 ,  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment