कश्मीर में अल्फा की शूटिंग के लिए उत्साहित है शरवरी

Live 7 Desk

मुंबई, 24 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी अपनी आने वाली फिल्म अल्फा की शूटिंग कश्मीर में करने के लिये उत्साहित है।

शरवरी के लिये वर्ष 2024 बेहद शानदार रहा है। उन्होंने फिल्म मुंजा के साथ 100 करोड़ का ब्लॉकबस्टर दिया है, और उनके डांस गाने ‘तरस’ ने इस साल के सबसे बड़े म्यूजिकल हिट्स में जगह बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने ‘महाराज’ के साथ ग्लोबल स्ट्रीमिंग हिट दी है और ‘वेदा’ में अपने शानदार अभिनय के लिए सर्वसम्मति से प्रशंसा प्राप्त की है। शरवरी ने एक्शन एंटरटेनर फिल्म अल्फा में काम कर रही है, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म है। अभ्फा में शवरी आलिया भट्ट के साथ अभिनय कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से कश्मीर में शुरू होगी। शरवरी ने कहा,मैं अल्फा के सेट पर वापस जाने का इंतजार नहीं कर सकती और मैं कश्मीर में शूटिंग के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि यह शेड्यूल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। अल्फा की टीम कुछ समय बाद फिर से मिल रही है, इसलिए हम सभी कश्मीर के शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार हैं।जब मैं किसी फिल्म के सेट पर होती हूं तो मैं बिल्कुल बच्चे की तरह उत्साहित होती हूं और अल्फा के सेट पर, मैं ऊर्जा का एक स्रोत बन जाती हूं, हर चीज को समझने और खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं। करियर की शुरुआत में ही ऐसा अवसर मिलना वास्तव में एक आशीर्वाद है। मैं इस फ्रेंचाइज़ी का हिस्सा बनने के लिए विनम्र महसूस कर रही हूं जिसमें हमारे फिल्म उद्योग के मेगास्टार्स शामिल हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment