सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का ऑडिशन कोलकाता, गुवाहाटी, दिल्ली और मुंबई में होगा

Live 7 Desk

मुंबई, 17 अगस्त (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का ऑडिशन कोलकाता, गुवाहाटी, दिल्ली और मुंबई में किया जा रहा है।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को पूरे देश में महत्वाकांक्षी गायकों के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच माना जाता है। कुछ सबसे प्रतिभाशाली सिंगिंग प्रतिभाओं को दुनिया के सामने लाने के लिए प्रतिष्ठित, यह शो उत्साही गायकों को राष्ट्रीय मंच पर अपना कौशल दिखाने का सुनहरा अवसर देता है। वैभव गुप्ता, ऋषि सिंह, पवनदीप राजन और अन्य कई अभूतपूर्व प्रतिभाओं को पहचान देने वाला, यह मंच देश का अगला ‘इंडियन आइडल’ खोजने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऑडिशन 18 अगस्त को कोलकाता के पी.बी. एकेडमिक स्कूल, 63 महात्मा गांधी रोड, डायमंड सिटी साउथ के बगल में, टॉलीगंज, कोलकाता – 700041 में शुरू होंगे। अगला पड़ाव 20 अगस्त को गुवाहाटी के नेरिम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, पद्म नाथ सरमा भवन, त्रिपुरा रोड, जयानगर, खानापारा, गुवाहाटी, असम – 781022 में होगा। 25 अगस्त को दिल्ली के जेबीएम ग्लोबल स्कूल, एक्सप्रेसवे, ए-11, सेक्टर 132, नोएडा, उत्तर प्रदेश – 201301 में ऑडिशन जारी रहेंगे। फाइनल ऑडिशन 31 अगस्त को मुंबई में होंगे, जिसके स्थान की घोषणा होना बाकी है।

महत्वाकांक्षी गायकों को ऑडिशन में भाग लेने के लिए प्रेरित करते हुए, शो के जज विशाल ददलानी ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आपकी तैयारियां ज़ोरों पर हैं क्योंकि आपको जिस पल का इंतज़ार था वह आ गया है- इंडियन आइडल के ऑडिशन शुरू होने वाले हैं! हम अगले बड़े स्टार को तलाश रहे हैं, और जल्द ही आपके नज़दीकी शहर में ऑडिशन होंगे। अगर आपकी आवाज़ में हैं वो दम, तो आइए इंतज़ार कर रहे हैं हम।

इंडियन आइडल के इस सीज़न का सफर हर तरह से असाधारण होने का वादा करता है, जो देश की बेहतरीन सिंगिंग प्रतिभाओं को उजागर करेगा। इच्छुक दावेदारों से अनुरोध है कि वे अपने सपनों को साकार करने के लिए इस सुनहरे मौके का लाभ उठाएं, क्योंकि हो सकता है कि वे ही भारत के अगले पसंदीदा सिंगिंग सेंसेशन के रूप में उभरें।सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल @सोनीटीवीऑफिसियल पर इस शो की जानकारी उपलब्ध है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment