मिलिंद सोमन ने वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन 2024 रन फॉर जीरो हंगर का शुभारंभ किया

Live 7 Desk

नई दिल्ली, 15 अगस्त (लाइव 7) रन फॉर जीरो हंगर इनिशिएटिव के तहत वेदांता के कर्मचारियों और बिजनेस पार्टनर्स के लिए वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन (वीडीएचएम) 2024 के आयोजन का शुभारंभ किया गया, जिसकी शुरुआत प्रिया अग्रवाल हेब्बर, चेयरपर्सन, हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड और नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, वेदांता लिमिटेड के नेतृत्व में की गई।

इस दौरान, मशहूर अभिनेता और फिटनेस आइकॉन मिलिंद सोमन भी शामिल रहे, जिन्होंने वेदांता की सामाजिक प्रभाव पहल, अनिल अग्रवाल फाउंडेशन (आफ) के माध्यम से भारत में भूख से लड़ने और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने के लिए वेदांता की प्रतिबद्धता का समर्थन किया। रन फॉर जीरो हंगर) इनिशिएटिव का उद्देश्य देश के लिए एक स्वस्थ भविष्य का सृजन करना है।

कर्मचारियों को मैराथन में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, प्रिया अग्रवाल हेब्बर, चेयरपर्सन, हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड और नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, वेदांता लिमिटेड, ने कहा, वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन समुदायों की प्रतिबद्धता और शक्ति, एवं देश को स्वस्थ भविष्य देने में मदद करने के लिए वेदांता के कर्मचारियों के समर्पण को दर्शाता है। विगत दो वर्षों में, हमारी टीम ने हर बार एक किलोमीटर दौड़ने के बाद बच्चों को भोजन उपलब्ध कराया है। इस प्रकार, अब तक कुल 70 लाख भोजन उपलब्ध कराया जा चुका है। इसका विस्तार करते हुए, इस वर्ष, हम 50 लाख भोजन का वादा करके इसे और भी बड़ा और बेहतर बना रहे हैं। हम सब मिलकर एक नए भारत का सृजन करने के लिए तत्पर हैं।”

वीडीएचएम 2024 #रन फॉर जीरो हंगर के इस वर्ष के संस्करण के लॉन्च के अवसर पर वेदांता के कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए मिलिंद सोमन द्वारा जर्सी का अनावरण किया गया। वेदांता के वरिष्ठ अधिकारियों ने मिलिंद के साथ एक फिटनेस ऐप ‘स्टेप सेट गो’ भी लॉन्च किया, जो यह ट्रैक करेगा कि वेदांता के कर्मचारियों द्वारा कितने किलोमीटर की दौड़ तय कर ली गई है, और इस अनुसार प्रत्येक किलोमीटर के बाद भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। इस वॉकाथन में वेदांता केयर्न ऑइल एंड गैस के कर्मचारियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया।

इसके बाद प्रिया अग्रवाल हेब्बर और मिलिंद सोमन के बीच एक इंटरैक्टिव सत्र में, मिलिंद ने कुछ दिलचस्प उत्तर दिए, जिसमें फिटनेस और स्वास्थ्य से संबंधित टिप्स भी शामिल थीं।

20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले दिल्ली हाफ मैराथन 2024 के इस संस्करण में 21 किमी से 2.5 किमी तक की विभिन्न दौड़ श्रेणियों में दिल्ली और दुनिया भर के प्रतिभागी भाग लेंगे। पिछले वर्ष, वीडीएचएम #रन फॉर जीरो हंगर के समर्थन में 35,000 से अधिक धावकों की सक्रिय भागीदारी देखी गई थी। पिछले वर्ष भी देशभर में वेदांता की 17 व्यावसायिक इकाइयों में 30,000 वेदांता कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों ने दिल्ली में मैराथन में दौड़ने के साथ-साथ भारत के अलग-अलग स्थानों पर मिनी मैराथन में भाग लेकर अपना समर्थन दिया था।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment