सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ होस्ट के रूप में डेब्यू करेंगे जाकिर खान

Live 7 Desk

मुंबई, 07 अगस्त (लाइव 7)लोकप्रिय कॉमेडियन, कवि, अभिनेता, लेखक और निर्माता, ज़ाकिर खान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ होस्ट के रूप में टेलीविज़न पर अपना डेब्यू कर रहे हैं।

‘आपका अपना ज़ाकिर’ में ज़ाकिर खान के साथ श्वेता तिवारी, ऋत्विक धनजानी, परेश गनात्रा और गोपाल दत्त शामिल होंगे। इस शो का प्रीमियर 10 अगस्त को होगा, जो हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर प्रसारित होगा। यह टॉक शो कॉमेडी के ट्विस्ट के साथ रोज़मर्रा के अनुभवों का सार प्रस्तुत करेगा, जिसमें ‘खुशियों की गारंटी’ दी जाएगी और ‘मनोरंजन का वादा’ किया जाएगा। हर एपिसोड में, विभिन्न सेगमेंट्स में ज़ाकिर के सिग्नेचर स्टोरीटेलिंग स्टाइल पेश की जाएगी, जैसे कि सेलेब्रिटी इंटरव्यू, दर्शकों से बातचीत, ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव पर उनके अनूठे नज़रिये वाला स्टैंड-अप, जिससे सामान्य बातें भी हास्यास्पद रूप से महत्वपूर्ण लगने लगेंगी क्योंकि वह समान रूप से सलाह और सहानुभूति प्रदान करेंगे।

ज़ाकिर खान ने कहा,साधारण शुरुआत से लेकर अपने खुद के शो की होस्टिंग करते तक, यह अनुभव किसी सपने के सच होने की तरह है। यह शो आपके परिवार में सबसे छोटे से लेकर सबसे सयाने तक सभी के लिए है। प्रासंगिक कहानियों और अप्रत्याशित पलों से भरपूर हंसी-मज़ाक से भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए। यह शो सिर्फ कॉमेडी के बारे में नहीं है; यह छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढने और बड़ी बातों से सबक सीखने के बारे में है, जो हमें याद दिलाती है कि हम सब इसमें एक साथ हैं। और हां, खुशियों की गारंटी और मनोरंजन का वादा, आपका दिल जीत लूंगा फ्रॉम बच्चा टू दादा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment