सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में शिरकत करेंगे करण जौहर

Live 7 Desk

मुंबई, 07 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 10 अगस्त को शुरू हो रहे शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में शिरकत करेंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 10 अगस्त को शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर होने जा रहा है। इस शो में जाकिर खान ज़िंदगी के अलग-अलग हालातों को लेकर अपने अनोखे नज़रिए पेश करेंगे। वह अपने मज़ेदार पैनल के साथ रोज़मर्रा के अनुभवों को हंसी-मज़ाक वाले परिदृश्यों में बदल देंगे। ज़ाकिर की हंसी की टोली में श्वेता तिवारी ,ऋत्विक धनजानी और परेश गनात्रा भी शामिल होंगे। आपका अपना जाकिर का एक प्रोमो हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें करण जौहर नजर आ रहे हैं। करण जौहर इस शो में पहले मेहमान के तौर पर नजर आयेंगे और जाकिर खान के सवालों का जवाब देंगे।

आपका अपना जाकिर शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि करण जौहर अपने दिवंगत पिता यश जौहर को याद करते हुये कहते हैं कि उनके पिता की निर्मित फिल्म दोस्ताना के सफल होने के बाद उनके पिता की कोई फिल्म सफल नहीं हुयी। उन्होंने कहा,जब फिल्में नहीं चलती है तो इंडस्ट्री का रियेक्शन होता है,आपकी असफलता के बारे में कहा जाता है। मैं इस बात को लेकर बेहद दुखी हूं कि जब धर्मा प्रोडक्शन सबसे बेस्ट फेज चल रहा था तब उनके पिता उनके साथ नहीं थे। करण जौहर ने बताया कि जब उन्हें पद्मश्री दिये जाने की घोषणा हुयी तो उन्होंने अपनी मां को फोन कर इसके बार में बताया। उनकी मां को इसपर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने करण से कहा कि तुमने ठीक से सुना है ना, गलती तो नहीं हो गयी।

‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर 10 अगस्त को होगा। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment