राहुल को गिरफ्तार करने की सोचना भी नहींं: सिंघवी

Live 7 Desk

नयी दिल्ली 03 अगस्त (लाइव 7) कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी दी है कि यदि लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को गिरफ्तार किया गया तो देश की जनता उसके (भाजपा) ताबूत में आखिरी कील ठोक देगी।
उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस बारे में अगर सोचता भी है तो यह भाजपा की बड़ी गलती होगी, इसलिए श्री गांधी को गिरफ्तार करने के बारे में कभी सोचना भी नहीं।
श्री सिंघवी ने ट्वीट कर कहा “यदि ईडी राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के बारे में सोचता भी है, तो देश की जनता भाजपा के ताबूत में आखिरी कील ठोक देगी। इस बारे में कभी मत सोचना. कभी भी नहीं..”
श्री गांधी ने भी ईडी से पूछताछ की आशंका जताते हुए कल ट्वीट कर कहा था कि सरकार विपक्ष और देश के खिलाफ ‘चक्रव्यूह’ बनाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की योजना बना रही है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा “जाहिर है कि टू इन वन को मेरा चक्रव्यूह वाला भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। मैं बांहें फैलाकर इंतज़ार कर रहा हूं। चाय और बिस्किट मेरे पास।”
इस बीच कांग्रेस नेता तथा लोकसभा में पार्टी के व्हिप मणिक्कम टैगोर ने स्थगन प्रस्ताव देकर सरकार से ईडी-सीबीआई के दुरुपयोग पर चर्चा करने की मांग की है।
 . 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment