सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में जलवा बिखेरेंगे ऋत्विक धनजानी

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अगस्त (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 10 अगस्त को शुरू हो रहे शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में अभिनेता ऋत्विक धनजानी जलवा बिखरते नजर आयंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 10 अगस्त को शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर होने जा रहा है,जिसमें जाकिर ज़िंदगी के अलग-अलग हालातों को लेकर अपने अनोखे नज़रिए पेश करेंगे। वह अपने मज़ेदार पैनल के साथ रोज़मर्रा के अनुभवों को हंसी-मज़ाक वाले परिदृश्यों में बदल देंगे। ज़ाकिर की हंसी की टोली में श्वेता तिवारी के साथ ऋत्विक धनजानी भी शामिल होंगे।

अपनी एक्टिंग के ज़रिये और मेज़बान के तौर पर ड् ैटिक अंदाज़ से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, ऋत्विक धनजानी ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में दर्शकों को अपना जाना-अनजाना मज़ेदार रूप दिखाने के लिए तैयार हैं। ऋत्विक एक आकर्षक ‘  नास्तिक’ की भूमिका निभाएंगे, जिसे अब प्यार में विश्वास नहीं रह गया है, लेकिन इसे लेकर उसके अपने मज़ेदार तर्क हैं।

इस नई चुनौती को को स्वीकारने के अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, ऋत्विक धनजानी ने कहा, “मुझे एक्टिंग से लेकर मेज़बानी करने तक, मनोरंजन के नए पहलुओं को तलाशने में हमेशा बहुत खुशी मिलती है और इससे बेहतर बनने में भी मदद मिलती है। अब, मैं कॉमेडी के समंदर में गोते लगाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे लंबे समय से यह शैली काफी पसंद रही है, क्योंकि इसमें हंसी और मुस्कान लाने की ताकत है। खुशी फैलाने की क्षमता कुछ ऐसी चीज है जिसकी मैं गहराई से कद्र करता हूं, और मैं ज़ाकिर खान के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जिनका कॉमेडी में वैश्विक प्रभाव वाकई प्रेरणादायक है। ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में एक पैनलिस्ट के तौर पर उनके साथ काम करने का यह अवसर शानदार है, और मैं अपने फैंस से वादा करता हूं कि उनके लिए ‘खुशियों की गारंटी पक्की है’। मैं इस नए सफर और हंसी के ज़रिये लोगों से जुड़ने के अवसर को लेकर बेहद उत्सुक हूं।”

‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर 10 अगस्त को होगा। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment