बॉलीवुड सितारों ने पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में तीसरा पदक जीतने पर स्वपिनल कुसाले को बधाई दी

Live 7 Desk

मुंबई, 01 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड सितारों ने पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में तीसरा पदक जीतने पर स्वपिनल कुसाले को बधाई दी है।

भारतीय निशानेबाज स्वपिनल कुसाले ने गुरुवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए ओलंपिक में 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशंस स्पार्धा का कांस्य पदक जीत लिया है।

स्वपिनल कुसाले फाइनल स्पर्धा में 451.4 अंकों के साथ कांस्य पदक अपने नाम किया। उन्होंने विश्व के नंबर वन निशानेबाज हराकर कांस्य पदक जीता। वह भारत के लिए ओलंपिक पदक जीतने वाले सातवें निशानेबाज हैं। इसके साथ ही वह ओलंपिक में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन स्पर्धा में पदक जीतने वाले पहले भारतीय निशानेबाज हैं।

बॉलीवुड सितारों ने पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में तीसरा पदक जीतने पर स्वपिनल कुसाले को बधाई दी है।

करीना कपूर ने स्वप्निल की जीत का जश्न मनाया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्  पर उनकी मेडल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एथलीट को बधाई भी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्  पर स्वप्निल कुसाले को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि स्वप्निल कुसाले आपने भारत को गौरवान्वित किया है। एक और पदक जीतने पर बधाई।

शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि एक और अविश्वसनीय उपलब्धि। क्या अद्भुत प्रदर्शन स्वप्निल, आपने भारत को गौरवान्वित किया है।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा कि स्वप्निल कुसाले को कांस्य पदक जीतने और इतिहास रचने के लिए बधाई। शानदार उपलब्धि।

इसके अलावा अनिल कपूर, करिश्मा कपूर, मीरा कपूर, आयुष्मान खुराना और कियारा आडवाणी समेत कई स्टार्स ने स्वप्निल कुसाले को उनकी जीत पर बधाई दी है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment