एमटीवी रोडीज़ डबल क्रॉस की दिल्ली एनसीआर ऑडिशन से धमाकेदार शुरुआत

Live 7 Desk

नोएडा, 14 अक्टूबर (लाइव 7) एमटीवी रोडीज़ डबल क्रॉस के होस्ट रणविजय सिंह और गैंग लीडर्स नेहा धूपिया, रिया चक्रवर्ती, एल्विश यादव और प्रिंस नरूला ने दिल्ली एनसीआर ऑडिशन की धमाकेदार शुरुआत की है।

आइकॉनिक एडवेंचर रियलिटी शो, एमटीवी रोडीज़ डबल क्रॉस के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं, और इसके साथ ही 20वें सीज़न का शानदार सफर भी शुरू हो गया है।

नेहा धूपिया ने कहा, मुझे हर बार दिल्ली आना बहुत पसंद है, यहां के लोग बहुत प्यारे हैं और खाना भी बेहतरीन है। यहां की ऊर्जा और उत्साह संक् क है, और दिल को छू लेने वाला है। फैंस से मिलकर और उनके उत्साह को महसूस कर मैं खुद एमटीवी रोडीज़ डबल क्रॉस के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हो गई हूं।

होस्ट रणविजय सिंह और गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, नेहा धूपिय, रिया चक्रवर्ती, और एल्विश यादव ने नोएडा के इंडोर ऑडिटोरियम में जमकर धूम मचाई, जहां 4000 से अधिक रोडीज़ के प्रतिभागी अपना नाम शॉर्टलिस्ट कराने का मौका पाने के लिए पहुंचे थे! एमटीवी रोडीज़ डबल क्रॉस के ऑडिशन 15 अक्टूबर को चंडीगढ़ के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम ,18 अक्टूबर को हैदराबाद के सूर्य द ग्लोबल स्कूल और 20 अक्टूबर को पुणे के निशिगंधा लॉन और कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किये जायेगे।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment