दशहरा के अवसर पर फिल्म मेरे जीवन साथी का फर्स्ट लुक रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 12 अक्टूबर (लाइव 7) दशहरा के शुभ अवसर पर निर्माता निशांत उज्जवल और सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म मेरे जीवन साथी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

निर्देशक  ांशु सिंह ने दावा किया है कि फिल्म मेरे जीवन साथी एक पारिवारिक और सामाजिक फिल्म होगी, जो दर्शकों को न केवल मनोरंजन करेगी, बल्कि महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित करेगी। फिल्म के फर्स्ट लुक में कल्लू की दो तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें वे दक्षिण भारतीय अभिनेत्री मेघा श्री और सुपरस्टार आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं।

निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा, फिल्म मेरे जीवन साथी,कल्लू की बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है। हम सभी ने इस फिल्म में मेहनत की है, और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

रेणु विजय फिल्मस इंटरटेनमेंट प्रस्तुत एवं इन एसोसिएशन विथ भारत चलचित्र की फिल्म मेरे जीवन साथी को लेकर निर्देशक  ांशु सिंह ने कहा कि इस फिल्म में हमने दहेज जैसी ज्वलंत समस्या को उठाया है,जो आज भी समाज में प्रासंगिक है।

अरविंद अकेला कल्लू ने कहा, फिल्म मेरे जीवन साथी,मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें एक गहरा सामाजिक संदेश है। हमने इसमें दहेज जैसी गंभीर समस्या को प्रमुखता से दिखाने की कोशिश की है, जो आज भी हमारे समाज में व्याप्त है। इस फिल्म के माध्यम से हम लोगों को जागरूक करना चाहते हैं कि इस कुरीति को खत्म करने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा।

फिल्म मेरे जीवन साथी में   पांडेय,   सुजान सिंह, विद्या सिंह, प्रगति भट्ट, रिंकू आयुषी, नवनीत, आर्यन बाबू और संजू सोलंकी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म में ओम झा ने संगीत दिया है और गीत प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी, तथा दूर्गेश भट्ट ने लिखे हैं। छायांकन मनोज सिंह द्वारा किया गया है और संकलन का कार्य जितेंद्र सिंह जीतू ने संभाला है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment