भोजपुरी फिल्म ‘सास बहू की पंचायत’ का ट्रेलर रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 09 अक्टूबर (लाइव 7) वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सास बहू की पंचायत’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया।

फिल्म सास बहू की पंचायत का ट्रेलर एक सामाजिक और पारिवारिक कहानी को दर्शाता है। इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता   सिंह और निर्माता   सिंह एवं प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशन प्रवीण सिंह गुडूरी ने किया है। इस फिल्म की कहानी को इन्द्रजीत एस कुमार ने लिखा है और ट्रेलर को इंटर10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

वहीं, ट्रेलर के रिलीज के बाद   सिंह ने कहा कि फिल्म सास बहू की पंचायत एक खास पारिवारिक और सामाजिक संदेश लेकर आ रही है, जो हर घर की कहानी को दर्शकों के सामने रखती है। हमें इस बात की खुशी है कि ट्रेलर को दर्शकों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हमारी पूरी टीम ने इस फिल्म में दिल से मेहनत की है और उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब होगी।यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और मजबूत प्रस्तुति के कारण एक नया आयाम स्थापित करेगी।

फिल्म सास बहू की पंचायत में अंशुमान सिंह राजपूत, अपर्णा मल्लिक, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, निशा सिंह, रिंकू भारती, समर्थ चतुर्वेदी और कई अन्य नामचीन कलाकार शामिल हैं। फिल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे, गीतकार प्यारे लाल यादव, शेखर मधुर और मुन्ना दुबे हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment