बिहार में दस लोगों की डूबकर मौत, एक लापता

Live 7 Desk

पटना, 06 अक्टूबर (लाइव 7) बिहार मे रोहतास और कटिहार जिले में रविवार को दस लोगों की डूबकर मौत हो गयी तथा एक बच्ची लापता हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहतास में छह और कटिहार जिले में चार लोगों की डूबकर मौत हो गयी।
डेहरी आन सोन से प्राप्त सूचना के अनुसार रोहतास जिले के रोहतास थाना क्षेत्र में तुंबा गांव स्थित सोन नदी में सात बच्चे स्नान कर रहे थे। इस दौरान सभी गहरे पानी में डूब गये। इस घटना में छह बच्चों की डूबकर मौत हो गयी जबकि एक लापता हो गयी। मृतकों की पहचान तुंबा गांव निवासी   कुमार ( 10),विवेक कुमार (12) राजू कुमार ( 12) झारखंड के रांची शहर निवासी नंद किशोर गौड़ के पुत्र पवन कुमार (07), पुत्री निधि कुमारी ( 12),गुनगुन कुमारी (08) के रूप में की गयी है। इस घटना में नंद किशोर गौड़ की एक और पुत्री नाव्या कुमारी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
कटिहार से मिली सूचना के अनुसार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में समेली हॉल्ट के समीप बाढ़ के पानी में स्नान करने के दौरान चार युवकों की डूबकर मौत हो गयी। मृतकों की पहचान चकलामौलानगर पंचायत निवासी दीपक कुमार ( 20), हिमांशु कुमार (18 )अभिजीत कुमार (18) और सौरभ कुमार ( 15 ) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment