नकारात्मक किरदार निभाना आसान मानते हैं आकाश आहूजा

Live 7 Desk

मुंबई, 04 अटूबर (लाइव 7) सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में रजत का किरदार निभा रहे आकाश आहूजा का कहना है कि किसी सरल और विनम्र व्यक्ति की तुलना में नकारात्मक किरदार निभाना आसान है।

आकाश आहूजा ने बताया,‘बादल पे पांव है’ मेरा किरदार रजत एक सीधा-सादा, साधारण पृष्ठभूमि से आने वाला व्यक्ति है, और जीवन की सरल खुशियों से संतुष्ट है। रजत एक छोटा व्यवसाय चलाता है, और वह मुख्य रूप से अपने प्रियजनों की खुशी और कल्याण पर ध्यान देता है। उसके और उसके परिवार के पास जो कुछ भी है, उससे वे काफी संतुष्ट हैं। इस भूमिका को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह रजत की ईमानदारी और विनम्र स्वभाव को प्रदर्शित करने का अवसर था, जो मध्यवर्गीय आदर्शों और आकांक्षाओं के सार का प्रतिनिधित्व करता है।

आकाश आहूजा ने बताया,विनम्र और भरोसेमंद किरदार रजत का किरदार निभाना, मुझे दूसरे स्वभाव जैसा लगता है। मुझे रजत में काफी हद तक अपना ही स्वरूप दिखाई देता है, क्योंकि वह सरल मूल्यों वाला साधारण लड़का है। ज्यादा जटिल भूमिकाओं के विपरीत, रजत की ईमानदारी उसके दैनिक बर्ताव में झलकती है, जिससे उससे कनेक्ट करना आसान हो जाता है। रजत की भूमिका को जीवंत करने के लिए, मैंने खुद के अनुभवों से प्रेरणा ली है, और मैं उसके वास्तविक और सीधे स्वभाव के प्रति सच्चा रहता हूं।

बादल पे पांव है, सोमवार से शनिवार को रात 8:00 बजे सोनी सब प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment