प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की फोटो शेयर की

Live 7 Desk

मुंबई, 01 अक्टूबर (लाइव 7) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्  अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दी है। पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की एक फोटो के साथ-साथ अपने टीनेज की तस्वीर भी पोस्ट की है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, चेतावनी: मेरी 9 साल की उम्र वाले बच्चे को ट्रोल मत करना।यह सोचकर पागल हो जाती हूं कि उम्र का बढ़ना एक लड़की को कितना बदल सकता है। बाईं तरफ मैं हूं बॉय कट हेयर स्टाइल के अपने अजीब टीन से पहले वाले वक्त में साथ में, ताकि यह स्कूल में भारीपन ना महसूस कराए। मैं कटोरी कट से लेकर यहां तक आई हूं, तो यह साफतौर पर जीत है।दाईं तरफ यह 17 साल की मैं हूं, जब साल 2000 में मिस इंडिया जीता और अपने बालों, मेकअप और आउटफिट के साथ जीत सेलिब्रेट कर रही हूं। ये दोनों ही तस्वीरें 10 साल से कम के फर्क में ली गई हैं। जैसा की ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत सलीके से इस बात को कहा है, मैं लड़की नहीं हूं, और ना ही अभी एक औरत हूं। तब मुझे बिलकुल ऐसा ही महसूस होता था, जब मैं मनोरंजन की विशाल दुनिया में कदम रख रही थी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment