फिल्म ‘बिंदु’ का फर्स्ट लुक रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 28 सितंबर (लाइव 7)आईवीवाई प्रस्तुत हाइक्यू एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बिंदु’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

फिल्म बिंदु के पोस्टर में अंजना सिंह गुस्से में नजर आ रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में खेतों में हो रही एक जबरदस्त फाइटिंग सीन दर्शकों का ध्यान खींचने वाला है। फिल्म ‘बिंदु’ को लेकर अंजना सिंह ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसमें एक महिला के संघर्ष और उसके साहस को दिखाया गया है। इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण लेकिन गर्व का अनुभव रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस फिल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे और इसका संदेश समाज तक पहुंचेगा।

निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी ने कहा, फिल्म बिंदु केवल मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि समाज को एक मजबूत संदेश देने के उद्देश्य से बनाई गई है। हमने इसमें एक सशक्त महिला की कहानी को पेश किया है, जो अपने हक के लिए संघर्ष करती है। अंजना सिंह ने इस किरदार में जान डाल दी है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

फिल्म बिंदु के निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं, वहीं निर्देशन इश्तियाक सिंह बंटी कर रहे है। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी संदीप सिंह का है और स्क्रिप्ट एसके चौहान ने लिखी है। कार्यकारी निर्माता सुभाष चौहान हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment