‘बादल पे पांव है’ शो में अपनी असल ज़िन्दगी जी रही हैं अमनदीप सिद्धू

Live 7 Desk

नयी दिल्ली, 27 सितंबर (लाइव 7) टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू का कहना है कि वह अपने शो बादल पे पांव है में अपनी असल ज़िन्दगी को भी जी रही हैं।

सोनी सब पर प्रसारित होने वाला शो बादल पे पांव है को चंडीगढ़ की वाइब्रंट पृष्ठभूमि में शूट और सेट किया गया है।

बादल पे पांव है, बानी की कहानी है, जो एक मध्यमवर्गीय लड़की है। वह अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष करती है। फिर भी उसकी आकांक्षाएँ जीवन में आने वाली बाधाओं से बड़ी हैं। एक उत्साही और महत्वाकांक्षी लड़की, बानी का मानना ​​है कि अधिक की चाहत कोई नकारात्मक लक्षण नहीं है, बल्कि यह किसी के जीवन को बेहतर बनाने और अपने सपनों को प्राप्त करने की दिशा में एक कदम है। अब खन्ना परिवार में शादी हो चुकी है, जो जीवन में जो मिला है, उसी में संतुष्ट रहने में विश्वास करते हैं, बानी अंदर से हिल गई है, लेकिन अपने सपनों को पीछे नहीं रहने देती। इसके बजाय वह खन्ना परिवार को बड़े सपने देखने और अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करती है, यह एक वक्त में एक साहसिक कदम है।

वर्तमान ट्रैक में बानी ने स्टॉक मार्केट और ट्रेडिंग की डाइनामिक और अक्सर पुरुष-प्रधान दुनिया में अपना रास्ता बना लिया है, वह पूरे खन्ना परिवार को अपने साथ एक ही पेज पर लाने की कोशिश करती है। हालांकि, दूसरी तरफ रजत की पूर्व  िका लावण्या (भाविका चौधरी) की लगातार उपस्थिति से बानी और रजत के वैवाहिक जीवन पर असर पड़ा है। यह देखना बाकी है कि बानी अपने निजी जीवन की दुविधाओं के साथ-साथ स्टॉक मार्केट के अनछुए क्षेत्र से कैसे निपटती है।

अमनदीप सिद्धू द्वारा निभाई गई महिला नायक बानी की यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है, जो अपने परिवार को बेहतर जीवन प्रदान करने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ कड़ी मेहनत करती है। अमनदीप, शो के अन्य कलाकारों आकाश आहूजा (रजत खन्ना) और   थापर (बिशन खन्ना) के साथ हाल ही में शो के प्रचार के लिए दिल्ली आई।

अमनदीप ने बताया कि वह शो में उनके केदार यानी बानी से काफी मिलती जुलती हैं। उनका भी सपना बानी की तरह ही अपने परिवार को बेहतर जिंदगी देने का है अपने आप को अच्छे मुकाम पर देखने का है।

उन्होंने बताया कि मुझे यह सुनना अच्छा नहीं लगता कि तुम लड़की हो ये नहीं कर पाओगी इसलिए मैं हर किसी को यही कहती हूँ मैं लड़की हूँ सब कर पाउंगी।

इस मौके पर रजत खन्ना का किरदार निभाने वाले आकाश आहूजा ने बताया कि यह शो बाकी सीरियल्स के जैसे सास-बहु का झगड़ा या मेलोड् ा से भरा नहीं है बल्कि यह आज के समय में स्टॉक मार्केट से प्रभावित हो रहे युवा समाज के लिये एक सन्देश है।

बानी के ससुर का किरदार निभाने वाले टेलीविज़न के जाने माने अभिनेता   थापर ने कहा कि मेरी मानें तो स्टॉक मार्केट कोई करियर नहीं है ना ही यह पैसे कमाने का को अच्छा जरिया है, मैंने जिस तरह का किरदार निभाया है इस सीरियल में जिस तरह इस शो में स्टॉक मार्केट को लेकर बानी से नाराज रहता हूं असल ज़िन्दगी में भी मैं स्टॉक मार्केट का विरोध ही करता हूं। मेरा मानना है पैर उतने ही फैलाने चाहिये जितनी लम्बी चादर हो।’

ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट के बैनर तले शरगुन मेहता और रवि दुबे द्वारा निर्मित शो बादल पे पांव है हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे सोनी सब पर प्रसारित होता है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment