अभिनेता परवीन डबास सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती

Live 7 Desk

मुंबई, 21 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति झंगियानी के पति एवं अभिनेता परवीन डबास एक कार दुर्घटना के बाद बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं।

अभिनेता प्रवीण डबास प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं। प्रो पंजा लीग ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस घटना की पुष्टि की है।

बयान में लिखा गया है, “प्रिय मीडिया के सदस्यों, हमें यह बताते हुए खेद है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में हैं।” इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएँ परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा। हम श्री डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि डबास कई तरह के टेस्ट से गुजर रहे हैं और डॉक्टर उन्हें ज़रूरी इलाज मुहैया कराने में लगे हैं।’

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रीति झंगियानी इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने के लिए अस्पताल पहुंची हैं।

गौरतलब है कि परवीन डबास को कई बॉलीवुड फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है, जिसमें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कॉमेडी ‘खोसला का घोसला!’, साथ ही ‘माई नेम इज खान’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ शामिल हैं। उनका नवीनतम प्रोजेक्ट लोकप्रिय वेब सीरीज़ ‘मेड इन हेवन’ है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment