तान्या अबरोल ने सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में ‘घर काम एक्सपर्ट’ के रूप में धमाकेदार एंट्री की

Live 7 Desk

मुंबई, 19 सितंबर (लाइव 7) अभिनेत्री तान्या अबरोल ने सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में अपरंपरागत ‘घर काम एक्सपर्ट’ के रूप में धमाकेदार एंट्री की है।

सोनी सब का ‘बादले पे पांव है’ अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उन्हें बांधे हुए है। इसमें महत्वाकांक्षी बानी की भूमिका में अमनदीप सिद्धू और उनके पति रजत की भूमिका में आकाश आहूजा हैं। शो में बानी के शेयर बाजार में सफलता पाने के रास्ते और रजत के साथ उसके रिश्ते को दिखाया गया है। इस शो में अरोड़ा परिवार में हलचल मचाने के लिए एक नया और रोमांचक किरदार आने वाला है। मशहूर अदाकारा तान्या अबरोल खन्ना परिवार की नई नौकरानी लाली के रूप में कलाकारों में शामिल हो रही हैं, हालांकि वह आम नौकरानी से बिल्कुल अलग हैं।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए तान्या ने बताया, “मेरा किरदार लाली एक आत्मविश्वासी और महत्वाकांक्षी महिला है। उसे नौकरानी कहलाना पसंद नहीं है और वह खुद को किसी भी अन्य पेशेवर के बराबर मानती है और उन्हीं की तरह अपनी सेवाएं देती है। लाली उसके लिए एकदम सही नाम है, क्योंकि वह लाल रंग की उग्रता के साथ आई है। उसे पुरुषों, खासकर अपने पति पर भरोसा नहीं है और जब वे झूठ बोलते हैं तो उनके व्यवहार के बारे में उसकी तीखी टिप्पणियां अक्सर सटीक होती हैं। हालाँकि, वह शुरू में घर में काम करने आती है, लेकिन वह जल्दी ही महिलाओं से दोस्ती कर लेती है। मैं दर्शकों के लिए उत्साहित हूं कि वह यह देख सकेंगे कि उसका किरदार कहानी में क्या नया और दिलचस्प मोड़ लाता है। इस अलग भूमिका में मेरे प्रति उनकी प्रतिक्रिया देखने को लेकर मैं और भी उत्सुक हूँ!”

पारंपरिक पंजाबी पोशाक पहने लाली खुद को “बाई” के बजाय “जीकेई” – घर काम एक्सपर्ट कहलाना पसंद करती है। अपने आत्मविश्वासी स्वभाव के अनुरूप वह अपने कार्यों के लिए रेट कार्ड भी बनाती है। अपने आने पर लाली घर की महिलाओं के लिए एक आदर्श बन जाती है। उन्हें सिखाती है कि अपने पतियों को कैसे नियंत्रित रखें। बिशन, रजत और गौरव उसके प्रभाव से बहुत खुश नहीं हैं, महिलाएँ उसकी प्रशंसा करती थकती नहीं हैं। लाली की एंट्री इस कहानी में नए मोड़ लाने का वादा करती है, जो पहले से ही शानदार कलाकारों और कहानी में एक नया जोश भर देती है।

तान्या अबरोल ने ‘बादल पे पाँव है’ में शामिल होने के बारे में कहा, “मैं इस शानदार शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ। इसका कॉन्सेप्ट ताजगी से भरा और प्रेरणादायक है, और कलाकारों का प्रदर्शन बेहतरीन है। हालाँकि, मैंने अभी-अभी शूटिंग शुरू की है, लेकिन कलाकारों ने मेरा बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है। इससे मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं लंबे समय से टीम का हिस्सा हूँ।”

सोनी सब पर हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे ‘बादल पे पाँव है’ प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment