जयपुर में फिल्म ‘युध्रा’ का प्रमोशन करने पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल

Live 7 Desk

जयपुर, 18 सितंबर (लाइव 7) एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फ़िल्म ‘युध्रा’ की स्टार कास्ट सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल यहां फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे।

एक्शन से भरपूर फिल्म युघ्रा के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा और अपेक्षाएं पैदा कर दी हैं, और इसके गाने भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन, और राघव जुयाल जयपुर पहुंचे। इस दौरान, उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट्स, मीडिया पर्सनल्स से मुलाकात की और राजस्थानी शाही थाली का स्वाद भी लिया। इस प्रमोशन इवेंट ने फिल्म की रिलीज़ के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है।

20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली ‘युध्रा’ का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है और इसकी कहानी फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखी है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने ‘युध्रा’ का किरदार निभाया है, जो बदला लेने का जुनून रखता है। वहीं, मालविका मोहनन ने निखत का किरदार निभाया है, जो कहानी में भावनात्मक गहराई लाती है। फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘युध्रा’ में सिद्धांत और मालविका के साथ गजराज राव,   कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर्स भी नजर आएंगे, जो इस एक्शन ड् ा को और भी आकर्षक बनाते हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment