कॉल मी बे का एपिक शोडाउन: अनन्या पांडे और वीर दास के बीच का जबरदस्त रैप बैटल हुआ ऑउट

Live 7 Desk

मुंबई, 17 सितंबर (लाइव 7) प्राइम वीडियो ने अनन्या पांडे और वीर दास के बीच का जबरदस्त रैप बैटल रिलीज किया है।

प्राइम वीडियो का कॉमेडी-ड् ा कॉल मी बे, 06 सितंबर को अपने प्रीमियर के बाद से ही हिट रहा है, जिसमें फैंस ने बे और उसके ग्रुप को अपना दिल खोलकर प्यार दिया है। शो की दिल को छू लेने वाली, मज़ेदार और जबरदस्त कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है। बे (अनन्या पांडे द्वारा निभाया गया किरदार) और सत्यजीत सेन (वीर दास द्वारा निभाया किरदार) के बीच के मज़ेदार नोकझोक ने दर्शकों को खूब हंसाया है।

प्राइम वीडियो ने दोनों एक्टर्स के बीच एक मजेदार रैप बैटल जारी किया है। वीडियो में, वे अपने किरदारों के रूप में होशियारी से एक दूसरे की इंसल्ट करते हैं, एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करते हैं, बिल्कुल सीरीज की तरह। हालांकि इस लड़ाई में विनर कौन है यह बताना मुश्किल है, लेकिन एक बात साफ है कि वीर और अनन्या ने अपने कमाल की परफॉर्मेंस से हम सभी का दिल जीत लिया है।

“कॉल मी बे” बेला “बे” चौधरी के बारे में एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड् ा है। इस शो में एक उत्तराधिकारी के रूप में अपना दर्जा खोने के बाद, बे को पता चलता है कि उसकी असली ताकत उसकी दौलत नहीं बल्कि उसकी चालाकी और स्टाइल की समझ है। “कॉल मी बे” को धर्माटिक ने प्रोड्यूस किया है, जिसके एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस के रूप में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं। शो का डायरेक्शन कॉलिन डी’कुन्हा ने किया है और इसे इशिता मोइत्रा ने बनाया है, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ मिलकर इस सीरीज को-राइट भी किया है।”कॉल मी बे” में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं, जिसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे टैलेंटेड कास्ट शामिल हैं। 8-पार्ट की यह सीरीज़ अब भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment