कपल ऑफ थिंग्स में आकृति नेगी और जशवंत बोपन्ना ने एक-दूसरे को पहनाईं अंगूठी

Live 7 Desk

मुंबई, 15 सितम्बर (लाइव 7) स्प्लिट्सविला की विजेता आकृति नेगी और जशवंत बोपन्ना ने कपल ऑफ थिंग्स के नवीनतम एपिसोड में आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ पॉडकास्ट सत्र में एक दूसरे को अंगूठियां पहनायी हैं।

आकृति और जशवंत ने बताया कि वे पहली बार मिलने के क्षण से ही एक दूसरे को लेकर कितने सीरियस थे। जशवंत भी उतने ही प्रभावित हुए, उन्होंने बताया कि स्प्लिट्सविला में उनके समय के बाद से उनका संबंध और भी मजबूत हो गया है। पांच महीने से साथ रह रहे इस जोड़े ने अंगूठियां बदलते समय एक-दूसरे के प्रति गहरा   दिखाया, जिससे दर्शक यह अटकले लगा रहे हैं की क्या यह महज एक प्यारा इशारा है या क्या दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी है। जशवंत ने मज़ाक में कहा, मुझे यकीन नहीं होता कि हमने यह पहले क्यों नहीं किया। इस जोड़े की केमिस्ट्री को नकारा नहीं जा सकता और शो के दौरान अंगूठियों का आदान-प्रदान करने के उनके फ़ैसले ने आधिकारिक सगाई की अफ़वाहों को हवा दे दी है।

जशवंत ने साझा किया, एक-दूसरे के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है, जबकि आकृति ने सहमति में सिर हिलाया। कपल ऑफ़ थिंग्स के दौरान अंगूठियों का आदान-प्रदान उनके रिश्ते में एक नया आयाम जोड़ता है, जिससे सोशल मीडिया पर इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या यह उनकी आधिकारिक सगाई थी। आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ यह एपिसोड सबसे यादगार में से एक के रूप में जाना जाएगा। चाहे सगाई हो या न हो, आकृति और जशवंत ने साबित कर दिया है कि उनका प्यार पहले से कहीं ज़्यादा मज़बूत है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment