अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना पियता शराब रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 12 सितंबर (लाइव 7 )भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय गायक और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू का नया दर्द भरा गाना पियता शराब रिलीज हो गया है।

पियता शराब, गाने में प्यार में धोखा खाए आशिकों के दर्द और तकलीफों को खूबसूरती से पेश किया गया है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाना पियता शराब को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा, यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसमें प्यार में मिले धोखे और दिल टूटने की वो तकलीफ है, जिससे शायद हर कोई कभी न कभी गुजरा होता है। मैंने इस गाने में पूरी कोशिश की है कि इस दर्द को महसूस कर सकूं और उसे अपनी आवाज़ के जरिए आप तक पहुंचा सकूं। मुझे उम्मीद है कि यह गाना उन सभी लोगों के दिलों को छुएगा, जिन्होंने प्यार में धोखा खाया है और वे खुद को इससे जोड़ पाएंगे।

कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा ने कहा, गाने ‘पियता शराब’ की कोरियोग्राफी और निर्देशन में हमने इस बात पर जोर दिया है कि भावनाओं को पूरी तरह से नृत्य और दृश्य माध्यम से प्रस्तुत किया जाए। अरविंद अकेला कल्लू की आवाज में जो दर्द और भावना है, उसे नृत्य के जरिए और भी अधिक प्रभावी तरीके से दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। इस गाने का हर दृश्य और मूवमेंट इस बात को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है कि यह दिल टूटने और धोखे का दर्द सही तरीके से व्यक्त कर सके।इस गाने पर काम करना एक शानदार अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे सराहेंगे और इससे भावनात्मक रूप से जुड़ पाएंगे।

इस गाने के बोल रमन बिहारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ मुस्कान शेख ने अदाकारी की है। इस गाने का निर्देशन और कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने की है, जबकि डीओपी योगेश सिंह और संपादक आनंद कुमार (संटू) हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment