फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ का रोमांटिक ट्रैक ‘सेहरा’ रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 11 सितंबर (लाइव 7) आशिम गुलाटी और ध्वनि भानुशाली अभिनीत पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ के निर्माताओं ने ट्रेलर के बाद फिल्म का एक नया गाना ‘सेहरा’ जारी किया है।

संगीतकार जोड़ी  -जिगर की कंपनी व्हाइट नॉइज़ कलेक्टिव द्वारा रचित यह मधुर   गीत, रोमांस के सार को खूबसूरती से दर्शाता है। इस गाने को कौसर मुनीर ने लिखे हैं और भावपूर्ण आवाज वरुण जैन और ध्वनि भानुशाली ने दी है।

निर्माताओं ने मंगलवार को इंस्टाग्  पर गाने के वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।यह गाना आशिम और ध्वनि के बीच   कहानी की विशेष क्षणों को दर्शाता है।

एक शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित ट्रेलर में ध्वनि और आशिम गुलाटी को एक भगोड़ी दुल्हन और शादी तोड़ने वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है।

इस फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ फेम लक्ष्मण उतेरकर और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित है।

फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन की यह युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजक फिल्म विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश द्वारा निर्मित है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment