सीरीज यूनिकॉर्न अकादमी की सीज़न 2 के साथ हुयी वापसी

Live 7 Desk

वाशिंगटन, 06 सितंबर (लाइव 7) ‘यूनिकॉर्न अकादमी’ सीरीज के दूसरे सीज़न की घोषणा हो गयी है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर अपने लोकप्रिय बच्चों की साहसिक सीरीज ‘यूनिकॉर्न अकादमी’ के दूसरे सीजन की घोषणा की है।

स्पिन मास्टर एंटरटेनमेंट द्वारा घोषित इस सीरीज के दूसरे सीजन में 16 नए एपिसोड होंगे। इस सीरीज के 2026 तक बन कर समाप्त होने की उम्मीद है, हालांकि दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है।

नवंबर 2023 में नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई सीरीज ने अपनी कल्पनाशील कहानी और जीवंत पात्रों से युवा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।आरंभिक सीरीज में 44 मिनट का विशेष एपिसोड और उसके बाद 22 मिनट के नौ एपिसोड शामिल थे।

स्पिन मास्टर में मनोरंजन की अध्यक्ष जेनिफर डॉज ने श्रृंखला की निरंतर सफलता के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।डॉज ने कहा, “यूनिकॉर्न अकादमी के पात्रों के आकर्षण ने उनके अटूट बंधन और जादुई कारनामों के साथ दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।उन्होंने कहा, “यात्रा अभी खत्म नहीं हुई है, क्योंकि ‘यूनिकॉर्न अकादमी’ प्रशंसकों को कई और असाधारण क्षणों और दोस्ती और रोमांच की नई कहानियों का वादा करती है।

नोसी क्रो द्वारा प्रकाशित जूली साइक्स की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक पर आधारित ‘यूनिकॉर्न अकादमी’ दर्शकों को यूनिकॉर्न द्वीप की बोर्डिंग स्कूल की कहानी से रू-ब-रू कराती है।सीरीज का यह विस्तार इसकी बढ़ती लोकप्रियता और इसकी सफलता में निरंतर निवेश को दर्शाता है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment