कौन बनेगा करोड़पति में मनु भाकर और अमन सहरावत ने अपने जीवन के सफर को साझा किया

Live 7 Desk

मुंबई, 04 सितंबर (लाइव 7)पेरिस ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सेहरावत ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ज्ञान-आधारित गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीज़न 16 में अपने जीवन के सफर को साझा किया।

मनु भाकर और अमन सहरावत इन दिनों पेरिस 2024 ओलंपिक जीत का जश्न मना रहे हैं। मनु भाकर और अमन सहरावत क्विज़ शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में दिखाई देने वाले हैं। 05 सितंबर को प्रसारित होने वाले एक विशेष एपिसोड में, दोनों शो केबीसी की शोभा बढ़ाएंगे।

कौन बनेगा करोड़पति 16 के निर्माताओं द्वारा उनके आधिकारिक हैंडल पर साझा किया गया नवीनतम प्रोमो ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत के दर्शकों और केबीसी 16 के मेजबान अमिताभ बच्चन के गर्मजोशी से स्वागत के साथ शुरू होता है।

अमिताभ बच्चन ने मनु भाकर और अमन सहरावत से उनके अनुभव के बारे में पूछा। मनु भाकर ने साझा किया, मेरा साढ़े 8 साल का करियर हुआ है अभी और जब हम पोडियम पर वो मेडल लेते हैं ना तो उन 8 सेकंड में 8 साल की एक दम याद आती है। अमन सहरावत ने भी अपने जीवन की यादें साझा की। इस पर अमिताभ कहते हैं ,पूरे देश के दिलों को जीत लिया।

सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर मनु भाकर और अमन सहरावत का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि इंडियन ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर और अमन सहरावत आ रहे हैंश् केबीसी में जीत जश्न मनाने! देखिए #कौन बनेगा करोड़पति, ओलंपिक स्पेशल ,05 सितंबर, रात 9 बजे सिर्फ #सोनीएंटरटेनमेंटटेलीविजन पर।

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment