तनाव के दूसरे सीजन के लिये गौरव अरोड़ा ने लिया कड़ा प्रशिक्षण

Live 7 Desk

मुंबई, 03 सितंबर (लाइव 7) अभिनेता गौरव अरोड़ा ने एक्शन थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज ‘तनाव’ के दूसरे सीजन के लिये कड़ृा प्रशिक्षण लिया है।

एक्शन थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज ‘तनाव’ के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता गौरव अरोड़ा ने शो के लिए अपने प्रशिक्षण के बारे में खुलासा किया है।गौरव शो में नए खिलाड़ी हैं और उन्होंने शो के लिए शारीरिक रूप से कठिन प्रशिक्षण लिया है। गौरव अरोड़ा ने इसे “सर्वोत्तम प्रशिक्षणों में से एक” कहा, जिसका वह अब तक हिस्सा रहे हैं। उन्हें सेना के एक प्रशिक्षक द्वारा प्रशिक्षित किया गया था।

गौरव अरोड़ा ने बताया,मैंने सप्ताह में सातों दिन प्रशिक्षण लिया। मेरा प्रशिक्षक निर्दयी था। वह खुद एक सैन्य आदमी था, और वह बहुत सख्त था। हम धूप में सुबह 8:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक प्रशिक्षण लेते थे। उसने हमें सिखाया बंदूक कैसे जोड़ें, निशाना कैसे लगाएं, गोली कैसे चलाएं, बंदूक के साथ कैसे चलें, और बुनियादी शिष्टाचार, बाड़ पर बंदूक कैसे संभालें, और सुरक्षा उपाय, अपना और अपने आस-पास के सभी लोगों का ख्याल कैसे रखें। हम मार्च-पास्ट से शुरुआत करते थे, जैसे, बुनियादी मार्च-पास्ट, ताकि हम गर्म हो जाएं, और फिर सभी प्रकार के, वास्तव में, हथियारों के साथ सेना के सैन्य अभ्यास, बिना हथियारों के, शारीरिक फिटनेस, हैंड-टू-हथियार -हाथ से मुकाबला।

गौरव अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने आरपीजी (रॉकेट-प्रोपेल्ड ग्रेनेड) को संभालना कैसे सीखा।एक दृश्य है जो शो के सीज़न दो के पहले एपिसोड में दिखाई देता है। हम इसे कोरियोग्राफ करने की कोशिश कर रहे थे, और वह (प्रशिक्षक) ) मुझे प्रशिक्षित करने और इसके माध्यम से ले जाने की कोशिश कर रहा था, इससे पहले कि हम फर्श पर जाते, तो मुख्य पहलू, फिर से, वास्तव में एक आरपीजी को कैसे पकड़ना है, इसे अपने कंधे पर कैसे रखना है, और एक बार प्रभाव को कैसे झेलना है। गोली चलाओ, उसे कैसे संभालना है, और यह भी कि, आप अपने कंधे पर आरपीजी के साथ कैसे डक करेंगे, और इस तरह की चीजें, तो, इससे गुजरने के बाद, जब मैं वास्तव में सेट पर था, तो यह हुआ। जैसे, सिर्फ एक शॉट और, हाँ, यही इस बूट कैंप की खूबसूरती है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘तनाव’ 06 सितंबर को सोनीलिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment