बरुण सोबती अभिनीत फिल्म ‘कोहरा 2’ में मोना सिंह हुयीं शामिल

Live 7 Desk

मुंबई, 27 अगस्त (लाइव 7) सुपरहिट फिल्म ‘मुंज्या’ में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद अभिनेत्री मोना सिंह, बरुन सोबती अभिनीत कोहरा के दूसरे सीज़न में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कोहरा सीजन 2 के बारे मे इंस्टाग्  पर जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा,एक नया रहस्य, एक नई जांच, कोहरा जल्द ही छंटेगा, कोहरा सीज़न 2 जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर।

नेटफ्लिक्स का नाटक कोहरा ,जिसने 2023 में दर्शकों को खूब रोमांचित किया था, अब नए चेहरों, नए रहस्य और जांच के साथ दूसरे सीज़न के लिए वापस आने के लिए तैयार है। इस शो के सीज़न 1 को खूब सराहना मिली थी।

शो कोहरा 2 का निर्देशन फ़ैसल रहमान के साथ शोरनर, निर्माता और सह-निर्माता सुदीप शर्मा द्वारा किया जाएगा और एक्ट थ्री प्रोडक्शंस और फिल्म स्क्वाड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। निर्माता (एक्ट थ्री प्रोडक्शंस) और निर्देशक के रूप में यह सुदीप शर्मा की पहली फिल्म होगी। ‘कोहरा’ पंजाब की एक पुलिस प्रक्रियात्मक कहानी है जो एक एनआरआई व्यक्ति की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें सुविंदर विक्की और बरुण सोबती मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी की भूमिका निभाते नजर आयेंगे, हरलीन सेठी सुरिंदर की बेटी की भूमिका में हैं और लगान की राचेल शेली एनआरआई बच्चे के दोस्त की मां की भूमिका में हैं।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment